अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बंगला विवाद: जो चीजें मेरी थीं उसे साथ ले गया, टोंटी देने के लिए तैयार हूं-अखिलेश यादव-VIDEO

अखिलेश यादव

सरकारी बंगले से सामान निकालने के बाद चल रहे विवाद के बीच यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को सफाई पेश की। लखनऊ में आयोजित पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि 'मैंने अपनी पसंद से बंगला बनवाया था। बंगले में कुछ चीजें मेरी थी जिसे मैं अपने साथ ले गया हूं।' स्वीमिंग पूल के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि मेरे बंगले में स्वीमिंग पूल था ही नहीं, कमरे में वूडन फ्लोरिंग पहले जैसी ही है। सपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि लोग जलन में अंधे हो गए हैं।

अखिलेश के बंगले में तोड़फोड़ पर राज्यपाल सख्त, कहा- हो कड़ी कार्रवाई

सपा नेता ने टोंटी को लेकर हो रही चर्चा पर कहा कि मैं टोंटी देने के लिए तैयार हूं। सरकार बताए कितनी टोंटी गायब हैं। अखिलेश पत्रकार-वार्ता में अपने साथ दो नई टोंटी लेकर भी आए थे कुछ लोग तस्वीरों से गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि हम हर खेल में उन्हें हरा देंगे। भाजपा गठबंधन से डर गई है।  

इससे पहले उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने सोमवार को यूपी सरकार से कहा था कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आवंटित सरकारी बंगले में तोड़फोड़ के मामले में कार्रवाई की जाए। यूपी के राज्यपाल के मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आवंटित आवास खाली किए जाने से पहले उसमें की गई तोड़फोड़ का मामला अनुचित और गंभीर है। सरकार सरकारी सम्पत्ति में नुकसान पहुंचाने के मामले में समुचित कार्रवाई करे।

इंटरव्यू: अभी गठबंधन होने दीजिए, पीएम बाद में तय कर लेंगे-अखिलेश

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:up ex cm akhilesh yadav talks over govt bungalow controversy in lucknow