ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशसगे बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, सौतेले बेटे के शक पर खुला ये राज

सगे बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, सौतेले बेटे के शक पर खुला ये राज

बेटे ने मां की हत्या कर शव दफना दिया। गांव में चर्चा के बाद सौतेले भाई को शक हुआ तो उसने पुलिस में शिकायत की जिसपर खुलासा हुआ। बेटे ने पुलिस में कबूल किया की शव होने पर उसने हत्या की थी।

सगे बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, सौतेले बेटे के शक पर खुला ये राज
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,एटाWed, 19 Jun 2024 02:12 PM
ऐप पर पढ़ें

एटा में चरित्र पर शक होने पर बेटे ने दोस्तों संग मिलकर मां की गला घोंटकर हत्या कर दी। शव को गांव से एक किमी दूर चरी के खेत में दफना दिया। घर में मां के न दिखने पर सौतेले बेटे ने पुलिस को सूचना दी। पूछताछ में आरोपी बेटे ने घटना को कुबूल कर शव के बारे में बता दिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर शव बरामद किया है। पुलिस ने हत्या में शामिल तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

थाना सकरौली के गांव धर्मपुर निवासी गंगा सिंह ने तीन शादी की थी। पहली पत्नी श्रीदेवी थी। इससे एक पुत्र हरपाल है। पहली पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी सुधा से की थी। उसकी मौत हो गई थी। करीब 20 साल पहले तीसरी शादी सीमा (40) के साथ की थी। सीमा से बेटा रमाशंकर व चार बेटियां हुई। इसमें एक की शादी हो चुकी है। तीन साल पहले गंगा सिंह की मौत हो गई थी। 13 जून से सीमा अचानक लापता हो गई। सोमवार को गांव में सीमा को लेकर चर्चा हुई। इसके बाद सौतेले बेटे हरपाल ने थाना पुलिस को जानकारी दे दी।

परिचित की जगह किसी और के घर में घुसा युवक, पब्लिक ने चोर समझ पीटा, मौत

एसओ नरेश सिंह जादौन, टीम ने रमाशंकर को पकड़कर थाने लाई और सख्ती से पूछताछ की। पुलिस का दावा है कि पूछताछ में सामने आया कि 13 जून की रात को बेटा रमाशंकर ने दोस्त नीरज निवासी धर्मपुर, रामबाबू उर्फ भालू निवासी नगला सियाराम थाना सकरौली के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी। शव को चरी के खेत में दफना दिया।

सोमवार रात को आरोपी को लेकर पुलिस खेत पर पहुंच गई। उसकी निशानदेही पर दफनाए हुए शव को पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस की मानें तो आरोपी बेटा मां के चरित्र पर शक करता था और उसका कहना था कि मां का चरित्र सही नहीं है। मामले में हरपाल ने सौतेले भाई, दोस्तों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। यह भी दावा किया जा रहा है कि महिला अपने नाम की जमीन को बेचना चाह रही थी। इसका भी बेटा विरोध कर रहा था।