ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी चुनाव: ईवीएम में आ रही दिक्कतों को लेकर सपा ने चुनाव आयोग में दर्ज कराई शिकायतें

यूपी चुनाव: ईवीएम में आ रही दिक्कतों को लेकर सपा ने चुनाव आयोग में दर्ज कराई शिकायतें

उत्तर प्रदेश में विधानसभा के दूसरे चरण के मतदान के दौरान इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में आ रही दिक्कतों को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है। सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी...

यूपी चुनाव: ईवीएम में आ रही दिक्कतों को लेकर सपा ने चुनाव आयोग में दर्ज कराई शिकायतें
वार्ता,लखनऊMon, 14 Feb 2022 03:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में विधानसभा के दूसरे चरण के मतदान के दौरान इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में आ रही दिक्कतों को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है। सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य अरविंद कुमार सिंह ने सोमवार को मुख्य निर्वाचन आयुक्त को अलग अलग लिखे पत्रों में कहा है कि सहारनपुर देहात के बूथ संख्या 3,04,311 की ईवीएम एक घंटे से खराब है वहीं बरेली में बहेड़ी विधानसभा की बूथ संख्या 170 पर ईवीएम खराब पड़ी है।

अरविंद कुमार ने लिखा कि संभल की गुन्नौर विधानसभा के बूथ संख्या 378 में ईवीएम खराब है जबकि शाहजहांपुर में कटरा विधानसभा के बूथ संख्या 114 पर साइकिल वाला बटन काम नहीं कर रहा है। सपा ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त को संबंधित बूथों पर ईवीएम को तत्काल दुरूस्त करने का आग्रह किया है वहीं अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी ब्रह्मदेव राम तिवारी ने कहा कि मतदान शुरू होने के समय कुछ ईवीएम मशीनों में तकनीकी समस्या आई थी जिसे तत्काल दुरुस्त कर लिया गया है। सभी नौ जिलों में मतदान निर्विघ्न रूप से जारी है।