ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी चुनाव बीजेपी किसके चेहरे पर लड़ेगी, जानिए क्या बोले योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री 

यूपी चुनाव बीजेपी किसके चेहरे पर लड़ेगी, जानिए क्या बोले योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री 

प्रदेश के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा है कि राज्य की भाजपा सरकार और संगठन दोनों का लक्ष्य 2022 चुनाव जीतने का है। इसके लिए सरकार और संगठन दोनों मिलकर पूरी तैयारी और रणनीति के साथ काम कर...

यूपी चुनाव बीजेपी किसके चेहरे पर लड़ेगी, जानिए क्या बोले योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री 
विशेष संवाददाता,लखनऊMon, 21 Jun 2021 11:25 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा है कि राज्य की भाजपा सरकार और संगठन दोनों का लक्ष्य 2022 चुनाव जीतने का है। इसके लिए सरकार और संगठन दोनों मिलकर पूरी तैयारी और रणनीति के साथ काम कर रहे हैं। 2022 चुनाव जीतने पर केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा कि नेता कौन होगा, जो भी आएगा उसका स्वागत किया जाएगा। 

भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर पत्रकारों से बातचीत में स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि पार्टी और सरकार दोनों का एक लक्ष्य विधानसभा चुनाव जीतने का है। जनता के प्रति सरकार और संगठन दोनों की जवाबदेही है। केंद्र व प्रदेश सरकार के एजेंडे के साथ पार्टी जनता के बीच जाएगी। उन्होंने दावा किया कि 2022 में भाजपा प्रदेश में फिर से सरकार बनाएगी। पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष के सोमवार को लखनऊ आने के सवाल पर बोले कि बैठकों में वह जो भी निर्देश देंगे उसके मुताबिक हम सभी लोग काम करेंगे।  गौरतलब है कि बीएल संतोष के तीन दिवसीय लखनऊ कार्यक्रम को देखते हुए दिनभर प्रदेश भाजपा कार्यालय में नेताओं का आना जाना लगा हुआ था। उनके साथ होने वाली बैठकों की तैयारी पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल तथा अन्य नेताओं ने बैठकें की। गौरतलब है कि राष्ट्रीय संगठन मंत्री लखनऊ प्रवास के दौरान पिछली बैठक में चुनाव की तैयारियों को लेकर सरकार और संगठन को दिए गए निर्देशों पर किस स्तर तक काम हुआ इसकी समीक्षा करेंगे। साथ ही आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें