ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगैंगस्टर ऐक्ट में बंद नाहिद हसन को क्यों दिया टिकट? सपा ने यूं तारीफ कर बताई वजह

गैंगस्टर ऐक्ट में बंद नाहिद हसन को क्यों दिया टिकट? सपा ने यूं तारीफ कर बताई वजह

समाजवादी पार्टी ने पश्चिमी यूपी की कैराना सीट से नाहिद हसन को टिकट दिया है। कई आपराधिक मुकदमों का सामना कर रहे नाहिद हसन को गैंगस्टर ऐक्ट में गिरफ्तार किया गया है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नाहिद...

गैंगस्टर ऐक्ट में बंद नाहिद हसन को क्यों दिया टिकट? सपा ने यूं तारीफ कर बताई वजह
लाइव हिन्दुस्तान,लखनऊFri, 21 Jan 2022 03:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी ने पश्चिमी यूपी की कैराना सीट से नाहिद हसन को टिकट दिया है। कई आपराधिक मुकदमों का सामना कर रहे नाहिद हसन को गैंगस्टर ऐक्ट में गिरफ्तार किया गया है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नाहिद हसन को टिकट देने को लेकर जहां सपा को घेर रही है तो वहीं  सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव नाहिद के बचाव में कह चुके हैं कि बीजेपी सरकार में उनके नेताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज किए गए।

सपा ने अब चुनाव आयोग के नियम के मुताबिक, सोशल मीडिया और वेबसाइट पर नाहिद हसन के खिलाफ चल रहे आपराधिक केसों की जानकारी साझा करते हुए बताया है कि पार्टी ने उन्हें क्यों अपना प्रत्याशी बनाया है। पार्टी ने उन्हें समाजसेवक बताते हुए कहा कि वह दूसरे सभी आवेदकों से बेहतर थे। 

नाहिद हसन का क्यों किया गया चुनाव?
सपा ने आपराधिक केसों के बावजूद नाहिद हसन को टिकट देने की वजह बताते हुए कहा है कि उन्होंने बहुत मानवीय काम किया है और कई सामाजिक काम में मदद की है। वह विधायक हैं। उन्होंने बहुत समाज सेवा की है कि जिसकी वजह से उन्हें बहुत सम्मान और लोकप्रियता हासिल हुई। नाहिद हसन ने कोरोना के दौर में भी समाज सेवा की, गरीब और पिछड़े लोगों को खाना दिया। नाहिद हसन दूसरे आवेदकों से बेहतर हैं। उनके माता-पिता पूर्व सांसद रह चुके हैं। दूसरे आवेदकों की जगह नाहिद को ही क्यों चुना गया? इसके जवाब में पार्टी ने कहा है कि वह दूसरे सभी आवेदकों से बेहतर हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें