ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशर्मनाक : जाति का पता लगा तो गर्भवती महिला को एंबुलेंस से उतारा

शर्मनाक : जाति का पता लगा तो गर्भवती महिला को एंबुलेंस से उतारा

फोन कॉल पर गर्भवती को अस्पताल ले जाने को पहुंचा एंबुलेंस चालक ने उस समय अमानवीयता दिखा दी जब उसे गर्भवती की जाति का पता चला। एंबुलेंस चालक ने गर्भवती को बीच रास्ते में उतार दिया और एंबुलेंस लेकर चला...

शर्मनाक : जाति का पता लगा तो गर्भवती महिला को एंबुलेंस से उतारा
हिन्दुस्तान संवाद, निगोही।Fri, 20 Mar 2020 07:57 AM
ऐप पर पढ़ें

फोन कॉल पर गर्भवती को अस्पताल ले जाने को पहुंचा एंबुलेंस चालक ने उस समय अमानवीयता दिखा दी जब उसे गर्भवती की जाति का पता चला। एंबुलेंस चालक ने गर्भवती को बीच रास्ते में उतार दिया और एंबुलेंस लेकर चला गया। बाद में अन्य लोगों ने प्राइवेट वाहन से महिला को अस्पताल भिजवाया। 

गुरूवार को निगोही के ढकिया तिवारी गांव में एक महिला को प्रसव पीड़ा हुई तो उसने 108 नंवर पर काल कर एंबुलेंस बुला ली। एंबुलेंस चालक भी तत्काल ढकिया तिवारी गांव पहुंच गया। परिजनों का कहना है कि एंबुलेंस चालक ने मरीज का नाम पता पूछा। उसे गाड़ी में चढ़ा लिया। इस बीच जैसे ही उसे महिला की जाति के बारे में पता लगा तो महिला को नीचे उतार दिया।

तमाम मनुहार करने के बाद भी वह नहीं रुका और एंबुलेंस लेकर गांव से चला गया। महिल परिचितों ने सीएमओ को काल कर पूरी स्थिति बताई। सीएमओ ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। बाद में गांव के लोगों ने महिला को प्राइवेट वाहन से अस्पताल भिजवाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें