DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  यूपी : अमेठी की जिला पंचायत राज अधिकारी श्रेया मिश्रा घूस लेते गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश

यूपी : अमेठी की जिला पंचायत राज अधिकारी श्रेया मिश्रा घूस लेते गिरफ्तार

प्रमुख संवाददाता, लखनऊPublished By: Shivendra Singh
Thu, 17 Jun 2021 06:12 PM
यूपी : अमेठी की जिला पंचायत राज अधिकारी श्रेया मिश्रा घूस लेते गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश सतर्कता अधिष्ठान (विजिलेंस) की टीम ने गुरुवार को अमेठी की जिला पंचायतराज अधिकारी (डीपीआरओ) श्रेया मिश्रा को 30 हजार रुपये घूस लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। बकाया वेतन एवं अन्य देयकों के भुगतान के लिए घूस की मांग की गई थी। 

पुलिस अधीक्षक विजिलेंस डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि श्रेया मिश्रा के विरुद्ध अमेठी के गौरीगंज थाने में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम-1988 संशोधित भ्रष्टाचार निवारण (संशोधन) अधिनियम 2018 की धारा सात के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। अमेठी के पंचायतराज विभाग के एक सफाईकर्मी ने विजिलेंस लखनऊ के एसपी (अभिसूचना) से शिकायत की थी कि उसके बकाया वेतन एवं अन्य देयकों के भुगतान के लिए डीपीआरओर श्रेया मिश्रा द्वारा 30 हजार रुपये घूस की मांग की जा रही है।

आरोप की पुष्टि होने और सक्षम प्राधिकारी से अनुमति प्राप्त कर लेने के बाद विजिलेंस ने रंगे हाथों पकड़ने के लिए जाल बिछाया। गुरुवार को अपराह्न दो बजे गौरीगंज स्थित विकास भवन में द्वितीय तल पर स्थित अपने कार्यालय में डीपीआरओ श्रेया मिश्रा ने ज्यों ही घूस की रकम अपने हाथ में ली, विजिलेंस की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। श्री चतुर्वेदी ने बताया कि आगे की कार्रवाई करते हुए बरामदगी के लिए डीपीआरओ के घर पर छापेमारी की जा रही है।

संबंधित खबरें