ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी : शाहजहांपुर में दीये जलाने को लेकर दो पक्षों में विवाद, पुलिस पर हमला, दरोगा की वर्दी फाड़ी

यूपी : शाहजहांपुर में दीये जलाने को लेकर दो पक्षों में विवाद, पुलिस पर हमला, दरोगा की वर्दी फाड़ी

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दीये जलाने को लेकर रविवार रात दो पक्षों में विवाद हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सख्ती दिखाई तो एक पक्ष ने पुलिस पर हमला कर दिया, एक दरोगा की वर्दी भी फाड़...

यूपी : शाहजहांपुर में दीये जलाने को लेकर दो पक्षों में विवाद, पुलिस पर हमला, दरोगा की वर्दी फाड़ी
हिन्दुस्तान संवाद,पुवायां (शाहजहांपुर)।Mon, 06 Apr 2020 06:09 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दीये जलाने को लेकर रविवार रात दो पक्षों में विवाद हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सख्ती दिखाई तो एक पक्ष ने पुलिस पर हमला कर दिया, एक दरोगा की वर्दी भी फाड़ दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाहन पर रविवार की रात 9 बजे शाहजहांपुर के तरती बाजार मोहल्ले में तमाम परिवार दीये जला रहे थे। इसी दौरान दूसरे पक्ष ने यह कहते हुए विवाद शुरू कर दिया कि उनकी ओर जलते हुए दीपक फेंके गए। विवाद की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने विवाद कर रहे पक्ष को शांत कराना चाहा, इस बात पर दूसरे पक्ष के पुलिस पर आक्रोशित होने लगे। पुलिस ने जब सख्ती दिखाई तो हमला हो गया।

दूसरे पक्ष के करीब आठ लोगों ने एक दरोगा को पकड़ लिया और उसे पीटते हुए वर्दी तक फाड़ दी। दरोगा बमुश्किल जान बचाकर मौके से भाग निकला। हमले की सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। हमला करने वाला पक्ष फरार हो गया है।

मोहल्ले में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह ने बताया कि दीये जलाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था, जिसके बाद मामला शांत करा दिया गया। हालांकि मौके पर फोर्स तैनात है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें