DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'सपा-बसपा गठबंधन की नैया डूब चुकी है, कर रहे हैं निचले स्तर की राजनीति'

dinesh sharma photo ht

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को पनियरा क्षेत्र के मुजुरी कस्बे में आयोजित जनसभा में कांग्रेस के साथ ही सपा-बसपा पर हमलावर रहे। बोले कि मोदी की लोकप्रियता को देख कांग्रेस पहले ही चरण में आईसीयू में चली गई। सपा-बसपा गठबंधन की नैया भी डूब चुकी है। इसी कारण दोनों अब मात्र जातिवाद की निचले स्तर की राजनीति कर रहे हैं। यह देश की सुरक्षा और विकास के लिए घातक है। बसपा-बसपा गठबंधन को वोट देने का मतलब कांग्रेस को जिताना है। ऐसे में सोच समझकर मतदान करें।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार भी नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है। कहा कि देश को कांग्रेस ने 70 साल तक लूटा है। इसे देश जानता है। भाजपा की सरकार बनते ही कांग्रेस के इस भ्रष्टाचार का जवाब लिया जाएगा। भ्रष्टाचार से जुटाए धन की रिकवरी होगी। उन्होंने कहा कि मोदी की कूटनीति पर संयुक्त राष्ट्र संघ ने अजहर मसूद को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित कर दिया। मोदी की इस लोकप्रियता से कांग्रेस के साथ ही पाकिस्तान भी घबरा गया है।

भाजपा का डर दिखाकर अल्पसंख्यकों के वोट बटोरता है विपक्ष : शर्मा

 सपा-बसपा पर प्रहार करते हुए कहा कि जो अपने पिता और चाचा का नहीं हो सका, वह भला बुआ का कैसे हो सकता है। वह आम जनता का भी नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीति है कि प्रदेश को तुम लूटो और केंद्र को मैं लूटूंगा। कांग्रेस सरकार में गरीबों के लिए जो धन जारी होता था, वह प्रदेश में सपा-बसपा के लोगों के खाते में चला जाता था। इससे देश से गरीबी नहीं गई। 

कश्मीर से 370 हटाएंगे, सेना को बनाएंगे अत्याधुनिक 
उप मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी के प्रधानमंत्री बनते ही कश्मीर से धारा 370 हटा दी जाएगी। सेना को अत्याधुनिक हथियारों से लैस किया जाएगा। उन्होंने कहा कि देश के दुश्मन को जवाब देने के लिए आपका एक वोट एक हजार किलो बम के बराबर होगा। 

मुलायम की बात को दोहरा गए केशव
उप मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने एक कार्यक्रम में कहा था कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे। यह बात सभी के जेहन में है। ऐसे में मतदाता गुमराह न हों। सशक्त सरकार भाजपा ही दे सकती है।

लोकसभा चुनाव 2019: क्यों योगी के हमशक्ल के साथ घूम रहे हैं अखिलेश? 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:up deputy cm dinesh sharma target sp bsp alliance in mayawati and akhliesh yadav