ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी : फतेहपुर में प्रवासी मजदूर का शव फांसी के फंदे से लटका मिला

यूपी : फतेहपुर में प्रवासी मजदूर का शव फांसी के फंदे से लटका मिला

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में स्थित खागा इलाके में अहमदाबाद से लौटकर क्वारंटाइन में रह रहे एक प्रवासी मजदूर का शव फांसी के फंदे से लटकता पाया गया। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि बुदवन गांव...

यूपी : फतेहपुर में प्रवासी मजदूर का शव फांसी के फंदे से लटका मिला
एजेंसी, फतेहपुर (उप्र)।Tue, 02 Jun 2020 11:58 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में स्थित खागा इलाके में अहमदाबाद से लौटकर क्वारंटाइन में रह रहे एक प्रवासी मजदूर का शव फांसी के फंदे से लटकता पाया गया। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि बुदवन गांव के जंगल में प्रवासी मजदूर रामबहादुर (42) का शव सोमवार को एक पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका हुआ पाया गया।

पुलिस ने ने बताया कि मृतक 14 मई को गुजरात के अहमदाबाद से लौटा था और परिजन ने उसे जंगल में बने एक निजी नलकूप (ट्यूबवेल) कक्ष में रखा था। उसे वहीं रोजाना खाना पहुंचाया जाता था। सूत्रों ने बताया कि अब तक की जांच में अत्यधिक शराब पीने का आदी होने की वजह से आत्महत्या किया जाना सामने आया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया रहा है जिसके बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल सकेगा।

वहीं, मृतक के रिश्तेदार सर्वेश ने आरोप लगाया कि परिवार की एक महिला और गांव के एक व्यक्ति के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसका रामबहादुर विरोध करता था। इसी वजह से क्वारंटाइन के दौरान अकेला पाकर उसकी हत्या कर शव फांसी पर लटका दिया गया है ताकि इसे आत्महत्या का रूप दिया जा सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें