DA Image
5 जून, 2020|10:19|IST

अगली स्टोरी

UP : नहर में बह रही थी बोरी, लोगों ने बाहर निकल कर देखा तो मिली लाश

 बहराइच जिले में एक गांव में शनिवार की सुबह मवेशी चरा रहे लोगों ने नहर में बोरी बहती देखी। जिससे दुर्गंध आ रही थी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बोरी निकलवाई। उसमें अधेड़ की लाश मिली, जिसकी पहचान हो गई है। मृतक के भाई ने इस मामले में भतीजी व उसके पति के विरुद्ध केस दर्ज कराया है।

बौंडी थाने के कोदही गांव के मजरे पंडितपुरवा के बाहर शनिवार को सुबह लगभग दस बजे कुछ लोग मवेशी चरा रहे थे। जबकि कुछ लोग खेतों में काम कर रहे थे। इसी दौरान नहर की ओर से दुर्गंध का झोंका आने पर लोगों की नजर एक बोरी पर पड़ी, जो ऊपर से बंधी थी। लोगों ने शोर मचाया तो लोग पहुंचे। तत्काल पुलिस को सूचना दी।

थानाध्यक्ष ब्रह्मानंद सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। गोताखोरों ने बोरी निकाली। उसमें अधेड़ की लाश मिली। लाश की पहचान इसी गांव निवासी 55 वर्षीय साबिर अली पुत्र पहलवान के रूप में हुई। साबिर अली 19 मई की रात से लापता थे। उनका कोई सुराग न लगने पर शुक्रवार को साबिर के भाई सुल्तान ने थाने में तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। थानाध्यक्ष ने अफसरों को लापता अधेड़ की लाश मिलने की जानकारी दी। जिसपर एएसपी ग्रामीण रवीन्द्र सिंह, सीओ महसी शंकर प्रसाद पहुंचे।

 उन्होंने मृतक के भाई सुल्तान से पूछताछ की। उसने तहकीकात में बताया कि जिस दिन उसका भाई लापता हुआ। उसी दिन उसका झगड़ा अपनी बेटी सोनिया व उसके पति मुल्ला पुत्र हसमत से जमकर झगड़ा हुआ था। सोनिया व उसका पति मुल्ला पंडितपुरवा में रहते हैं , और इस समय गांव से फरार है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। फील्ड यूनिट ने भी तहकीकात की है। 

एएसपी ग्रामीण ने बताया कि सुल्तान की तहरीर पर सोनिया व मुल्ला के विरुद्ध हत्या व साक्ष्य छिपाए जाने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। नामजद आरोपियों की तलाश की जा रही है। हर पहलू की जांच की जा रही है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:UP: dead body found in canal in Bahraich