DA Image
17 जनवरी, 2021|3:06|IST

अगली स्टोरी

यूपी : दहेज न देने पर ससुराल वालों ने नहीं कराया बहू का इलाज, मौत

passengers created noise after seeing a dead body under a tree in bahraich

उत्तर प्रदेश के एटा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां पर दहेज न देने पर ससुराल वालों ने विवाहिता का इलाज नहीं कराया जिसके बाद उसकी मौतहो गई। मामले की रिपोर्ट पिता ने चार ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।
 
शाहजहांपुर निवासी राजेन्द्र कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि कमलदीप निवासी मोहल्ला कटरा कोतवाली नगर सहित चार ससुरालीजन शादी के बाद से ही बेटी प्रियंका पर दहेज को लेकर दबाव बनाते थे। आरोप है कि बेटी बीमार हो गई। दहेज न देने पर ससुरालीजनों ने बेटी का इलाज नहीं कराया। इलाज के अभाव में बेटी की मौत हो गई। पिता ने कोतवाली नगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है। नगर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 

गाड़ी न देने पर शादी का रिश्ता तोड़ा, रिपोर्ट
दहेज में गाड़ी न दे पाने पर लड़का पक्ष ने रिश्ता तोड़ दिया। समझाने के बाद भी शादी नहीं की। मां ने चार आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। कोतवाली नगर के एक मोहल्ला निवासी पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि विमल निवासी हरदर्शन नगर रेलवे रोड़ मैनपुरी सहित चार लोगों ने शादी से पहले दहेज में कार की मांग की। न देने पर शादी करने से इंकार कर दिया। पीड़ित ने कई बाद शादी के लिए कहा। लड़का पक्ष ने राजी नहीं हुए। पीड़िता ने चार आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:UP: daughter-in-law died after In-laws did not provide treatment to her for not giving dowry