ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशआगरा : दुकान पर लगी भीड़ को हटाने गए दारोगा पर ईंट से हमला

आगरा : दुकान पर लगी भीड़ को हटाने गए दारोगा पर ईंट से हमला

उत्तर प्रदेश के आगरा में शाहदरा स्थित बघेल बस्ती में सोमवार की शाम एक परचून की दुकान के बाहर भीड़ लगी थी। गश्त पर निकले दारोगा विकास राणा ने भीड़ को हटाने का प्रयास किया। उनके हाथ में डंडा था।...

आगरा : दुकान पर लगी भीड़ को हटाने गए दारोगा पर ईंट से हमला
हिन्दुस्तान संवाद, एत्मादुद्दौला (आगरा)।Mon, 27 Apr 2020 08:42 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के आगरा में शाहदरा स्थित बघेल बस्ती में सोमवार की शाम एक परचून की दुकान के बाहर भीड़ लगी थी। गश्त पर निकले दारोगा विकास राणा ने भीड़ को हटाने का प्रयास किया। उनके हाथ में डंडा था। वह युवकों को डरा रहे थे। इसी दौरान एक युवक ने ईंट से उन पर हमला कर दिया। दारोगा की आंख के ऊपर गहरी चोट आ गई। खून बहने लगा। यह देख सिपाही ने थाने से फोर्स की मांग की। फोर्स आता इससे पहले युवक भाग खड़े हुए। पुलिस ने दो युवकों को पकड़ लिया।

घटना रविवार की शाम करीब 7:30 बजे की है। नुनिहाई चौकी पर तैनात एसआई विकास राणा शाम को सिपाही रविंद्र के साथ गश्त पर थे। बस्ती में अधर सिंह की परचून की दुकान खुली थी। दुकान के बाहर आधा दर्जन से अधिक युवक बैठे हुए थे। यह देख विकास राणा वहां रुक गए। पहले दुकानदार को हड़काया। उसके बाद युवकों से कहा कि यहां क्यों बैठे हो। भागो यहां से। युवक भागने के बजाए दारोगा से उलझ गए। कहने लगे कि अपने घर के बाहर बैठे हैं। दारोगा ने उन्हें धमकाने की डंडा निकाल लिया। कुछ करते इससे पहले एक युवक ने ईंट उठाकर हमला बोल दिया।

सूचना पर इंस्पेक्टर यूबी मलिक फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। इंस्पेक्टर ने बताया कि दो युवकों को पकड़ा गया है। मुकदमा लिखा जा रहा है। अन्य आरोपियों को भी जेल भेजा जाएगा। दारोगा विकास राणा के छह टांके आए हैं। डॉक्टर का कहना है कि चिंता की कोई बात नहीं है। घटना को गंभीरता से लिया गया है। लॉक डाउन का पालन कराने में कुछ मोहल्ले और बस्तियों में युवक पुलिस से उलझने लगे है। अब ऐसे इलाकों में पुलिस कर्मी टुकड़ी में जाया करेंगे। ताकि कोई पुलिस से उलझने की हिम्मत नहीं करे।

Advertisement