up cm yogi adityanath says winning in up civic polls result is due to pm modi development agenda and amit shah political strategic skills - निकाय चुनाव नतीजे: मोदी के विकास एजेंडे-शाह के रणनीतिक कौशल से मिली जीत: सीएम DA Image
14 नबम्बर, 2019|8:47|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निकाय चुनाव नतीजे: मोदी के विकास एजेंडे-शाह के रणनीतिक कौशल से मिली जीत: सीएम

सीएम योगी आदित्यनाथ

पीएम मोदी के विकास के एजेंडे और अमित शाह के रणनीतिक कौशल से यूपी के निकाय चुनाव में पार्टी को यह ऐतिहासिक जीत मिली है। जो लोग गुजरात चुनाव में बड़ी-बड़ी बातें और तंज कस रहे थे उनका सूपड़ा साफ हो गया। लोककल्याण की भावना से काम कर रही सरकार, संगठन और कार्यकर्ता 2019 में मिलकर फिर सफलता को दोहराएंगे। यह बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहीं।  

मुख्यमंत्री शुक्रवार को नगर निकाय चुनावों में भाजपा को मिली प्रचंड बहुमत की जीत का भाजपा के प्रदेश मुख्यालय पर जश्न मना रहे संगठन के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि  यूपी की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के विजन और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रणनीति का यह परिणाम है। उन्होंने प्रदेश संगठन और कार्यकर्ताओं को श्रेय देते हुए कहा कि केंद्र और आठ माह पुरानी प्रदेश सरकार के कामकाज-योजनाओं को बेहतर ढंग से आम लोगों तक पहुंचाने के चलते यह जीत देखने को मिली है। 

उन्होंने कहा कि यह जीत जनता की पीएम मोदी के देश को आर्थिक ताकत बनाने की योजना का समर्थन है। केंद्र ने 150 से अधिक लोक कल्याणकारी योजनाएं शुरू कीं। आठ माह पहले यूपी में बनी भाजपा की सरकार ने उसे आम लोगों को पहुंचाने में पूरा जोर लगा दिया। सभी के सम्मिलित प्रयास से जनता से यह समर्थन दिया है। इसके लिए सीएम ने अपने मंत्रीमंडल के साथ संगठन और कार्यकर्ताओं को बधाई-शुभकामनाएं दीं। उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडे का विशेष आभार व्यक्त किया।

कांग्रेस-राहुल पर तंज

योगी ने कहा कि चुनाव के पहले कुछ लोग तमाम तरह के तंज कसते थे। गुजरात चुनाव में भी बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं। यह रिजल्ट उनकी आंखें खोलने वाला है। जनता ने उनका पूरी तरह से सफाया कर दिया है। वे खुद अमेठी में जीरो हो गए हैं।

अब हमारी जिम्मेदारी बढ़ी

मुख्यमंत्री ने मंत्रिमंडल के सदस्यों, संगठन पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से कहा कि जनता ने हमें जीत दी है तो अब हमारी जिम्मेदारी-जवाबदेही और बढ़ गई। निकायों को अधिक सक्षम बनाने पर काम किया जाएगा। लोगों को बेहतर से बेहतर सुविधाएं देने में हर स्तर से प्रयास किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें: HTLS: निकाय चुनाव में जीत पर बोले योगी- 2019 में जीतेंगे सभी 80 सीटें

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:up cm yogi adityanath says winning in up civic polls result is due to pm modi development agenda and amit shah political strategic skills