UP CM Yogi Adityanath says aam aadmi party create hurdles in the works of central government - केंद्र सरकार के काम में 'आप' ने अड़ंगा डाला : योगी आदित्यनाथ DA Image
18 नबम्बर, 2019|1:14|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केंद्र सरकार के काम में 'आप' ने अड़ंगा डाला : योगी आदित्यनाथ

दिल्ली में मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्वी दिल्ली के भाजपा प्रत्याशी गौतम गंभीर और पश्चिमी दिल्ली के प्रत्याशी प्रवेश वर्मा के लिए दो बड़ी जनसभा की। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल को नहीं पता कि वे मुख्यमंत्री हैं या धरना मंत्री। योगी ने कहा कि सातों सीट भाजपा जीती तो दिल्लीवालों को केजरीवाल से मुक्ति मिल जाएगी। योगी ने कहा कि दिल्ली में केंद्र सरकार ने जब भी कोई विकास कार्य कराने की कोशिश की तो दिल्ली सरकार ने हमेशा अड़ंगा लगाया। आयुष्मान योजना इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। गरीबों के स्वास्थ्य के लिए केंद्र की योजना को केजरीवाल सरकार ने लागू नहीं होने दिया। केजरीवाल बात-बात पर धरना करने बैठ जाते हैं, उन्हें नहीं पता कि वे अब सरकारी मशीनरी का हिस्सा हैं। 

योगी ने कहा कि हमारी सबसे बड़ी ताकत प्रधानमंत्री मोदी हैं और मोदी की ताकत भारत की 130 करोड़ जनता है। यह जनता के सहयोग और ताकत का ही परिणाम है कि देश लगातार विकास की ओर अग्रसर है। मोदी सरकार ने 1.30 करोड़ लोगों को मकान, 7 करोड़ माताओं को रसोई गैस और आयुष्मान योजना के तहत 50 करोड़ भारतीय को मुफ्त चिकित्सा सेवा प्रदान किया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:UP CM Yogi Adityanath says aam aadmi party create hurdles in the works of central government