ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशजैसे पहले बिल के अंदर घुसाया, गुंडों को मैसेज दे अखिलेश के 'अन्न संकल्प' पर बरसे योगी

जैसे पहले बिल के अंदर घुसाया, गुंडों को मैसेज दे अखिलेश के 'अन्न संकल्प' पर बरसे योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की राज्य में दोबारा सरकार बनने पर गुंडे-अपराधियों पर पहले की तरह सख्ती बरती जाएगी। योगी ने सोमवार को फेसबुक पर लिखे...

जैसे पहले बिल के अंदर घुसाया, गुंडों को मैसेज दे अखिलेश के 'अन्न संकल्प' पर बरसे योगी
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊMon, 17 Jan 2022 05:13 PM

इस खबर को सुनें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की राज्य में दोबारा सरकार बनने पर गुंडे-अपराधियों पर पहले की तरह सख्ती बरती जाएगी। योगी ने सोमवार को फेसबुक पर लिखे पोस्ट में कहा कि सरकार फिर तरह गुंडों पर टूटेगी जैसे पहले इन्हें बिल के अंदर घुसाया था। इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव के अन्न संकल्प पर भी निशाना साधा और उन्हें जिन्ना प्रेमी बताया।

योगी ने ट्वीट किया, ''मैं प्रदेशवासियों को आश्वस्त करता हूं कि जनता-जनार्दन के आशीर्वाद से जब 10 मार्च को भारतीय जनता पार्टी पुनः प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी तो वह फिर से पेशेवर गुंडों व अपराधियों पर वैसे ही टूटेगी, जैसे पहले इन्हें बिल के अंदर घुसाया था।'' गौरतलब है कि 2017 में सत्ता में आने के बाद योगी सरकार अपराधियों से काफी सख्ती से पेश आई थी। बड़ी संख्या में एनकाउंटर के बाद कई फरार चल रहे अपराधियों ने सरेंडर कर दिया था। बड़ी संख्या में हुए  मुठभेड़ों को फर्जी बताते हुए अखिलेश यादव अक्सर 'ठोकी सरकार' कहकर घेरते हैं। 

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा, ''दंगाइयों, अपराधियों और आतंकवादियों का हाथ थामने वाले लोग आज 'अन्न' को हाथ में लेकर अन्नदाता के हितचिंतक होने का स्वांग कर रहे हैं। प्रदेश जानता है कि प्रतिकूल मौसम से अधिक इनके शासनकाल में हुए दंगों ने ही किसानों को हानि पहुंचाई है। ये तो सिर्फ 'जिन्ना प्रेमी' हैं...।''

क्या है अखिलेश का अन्न संकल्प?
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा को हराने और हटाने का 'अन्न संकल्प' लेते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी की सरकार आने पर न सिर्फ सभी फसलों के लिए एमएसपी की घोषणा की जाएगी बल्कि सिंचाई के लिए 300 यूनिट मुफ्त बिजली और किसानों के लिये पेंशन और बीमा का प्रावधान किया जाएगा। किसान नेता तेजिंदर सिंह विर्क के साथ पार्टी के प्रदेश दफ्तार में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में गेंहू और चावल हाथ में लेकर अखिलेश ने कहा कि तीन काले कानून के जरिए किसानो पर ज्यादती करने वालों को प्रदेश भर के किसान हराने और हटाने का संकल्प लेते हैं। उन्होंने कहा कि सभी फसलों के लिए एमएसपी, सिंचाई के लिए 300 यूनिट मुफ्त बिजली, किसानों को पेंशन और बीमा सुविधा प्रदान करने की घोषणा पार्टी के मेनीफेस्टों में की जाएगी। इसके अलावा गन्ना किसानों के बकाए की पाई पाई का भुगतान सरकार में आने के 15 दिनों के भीतर किया जाएगा, इसके लिए फार्मर रिवाल्विंग फंड बनाया जाएगा। 
 

epaper