ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशरविकिशन के रैप सांग का नेहा राठौर ने दिया जवाब, सोशल मीडिया पर 'यूपी में सब बा' बनाम 'यूपी में का बा' की जंग

रविकिशन के रैप सांग का नेहा राठौर ने दिया जवाब, सोशल मीडिया पर 'यूपी में सब बा' बनाम 'यूपी में का बा' की जंग

यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रचार के लिए पिछले दिनों भोजपुरी फिल्‍मों के स्‍टॉर और सांसद रविकिशन अपना रैप सांग 'यूपी में सब बा' लेकर सामने आए। उन्‍होंने इसे सीएम योगी के...

रविकिशन के रैप सांग का नेहा राठौर ने दिया जवाब, सोशल मीडिया पर 'यूपी में सब बा' बनाम 'यूपी में का बा' की जंग
Ajay Singhलाइव हिन्‍दुस्‍तान टीम ,पटना लखनऊ Mon, 17 Jan 2022 02:34 PM

इस खबर को सुनें

यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रचार के लिए पिछले दिनों भोजपुरी फिल्‍मों के स्‍टॉर और सांसद रविकिशन अपना रैप सांग 'यूपी में सब बा' लेकर सामने आए। उन्‍होंने इसे सीएम योगी के हाथों लॉन्‍च कराया। अब बिहार की प्रसिद्ध भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर 'यूपी में का बा' ने गाकर यूपी की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। इसके पहले नेहा ने 'बिहार में का बा' गाना गाया था जिसकी 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में काफी चर्चा हुई थी। 

नेहा राठौर ने अपने गाने में यूपी में बेरोजगारी, हाथरस की घटना और कोरोना काल में गंगा में तैरती लाशों का जिक्र किया है। साथ ही लखीमपुर हिंसा में किसानों की हत्‍या का मुद्दा उठाते हुए भी केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। नेहा ने इस गाने का वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है- 'सवाल उसी से पूछा जाएगा जो कुर्सी पर बैठा है। आलोचना उसी की होगी जो सत्ता में है। आप अगर सवाल नहीं पूछेंगे तो हमारे नेताओं और सत्ताधीशों पर आपका कोई नियंत्रण नहीं रह जायेगा। हम सभी भेड़-बकरियों की तरह हांक दिए जाएंगे।

उधर, पिछले दिनों लॉन्‍च किए गए अपने रैप सांग में रविकिशन ने गाया था- 'जे कब्बो ना रहल अब बा...यूपी में सब बा।'  इस गीत में फर्टिलाइजर, गोरखपुर एम्स, पूर्वांचल एक्सप्रेस वे जैसी उपलब्धियों के साथ माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई, गरीबों को राशन जैसी सरकारी योजनाओं का भी जिक्र किया गया है।

अयोध्या, राम मंदिर और काशी कॉरिडोर भी इस गीत का हिस्सा है। वीडियो में रवि किशन भगवा धारण किए हुए अपने अंदाज में हर-हर महादेव का उद्घोष करते नजर आ रहे हैं। 

epaper