DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  यूपी : लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर पलटी बस, एक दर्जन श्रमिक जख्मी

उत्तर प्रदेशयूपी : लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर पलटी बस, एक दर्जन श्रमिक जख्मी

हिन्दुस्तान टीम,उन्नाव।Published By: Shivendra Singh
Wed, 17 Jun 2020 11:54 AM
यूपी : लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर पलटी बस, एक दर्जन श्रमिक जख्मी

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बुधवार की सुबह एक बस बेकाबू होकर पलट गई। इस सड़क हादसे में एक दर्जन प्रवासी श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

राजस्थान व हरियाणा से भट्टा मजदूर  स पर सवार होकर अपने प्रान्त बंगाल जा रहे थे। तेज रफ़्तार बस जैसे ही औरास थाना क्षेत्र (उन्नाव) के कोइलिया खेड़ा गांव के पास पहुंची ही थी। तभी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद बस में सवार घायलों की चीख-पुकार मचाने लगे। आस-पास मौजूद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर भारी पुलिस फोर्स व यूपीडा कर्मचारियों ने पहुंच कर घायलों को बस से बाहर निकला और घायलों को एम्बुलेंश से सीएचसी ले जाकर भर्ती करवाया गया है। बस में  50 से अधिक सवारी बैठी थी। हादसे के समय बस में सवार लगभग एक दर्जन यात्री घायल हो गए। हादसे के बाद राजस्थान से कोलकाता ले जा रहे बस का ड्राइवर फरार हो गया।

यात्रियों के मुताबिक प्रत्येक प्रवासी मजदूर से बस चालक ने 4500 रुपए किराया लिया था। हादसे के बाद लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर जाम लगने से यातायात एक घंटे तक बाधित रहा। पुलिसकर्मियों ने क्रेन मंगवा कर क्षतिग्रस्त बस हटवाने के बाद यातायात चालू करवाया है।

संबंधित खबरें