ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपीएम नरेंद्र मोदी की रैली के लिए बुलंदशहर में रूट डायवर्जन, इन रास्तों पर वाहनों की एंट्री बंद

पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के लिए बुलंदशहर में रूट डायवर्जन, इन रास्तों पर वाहनों की एंट्री बंद

यूपी के बुलंदशहर में आज पीएम नरेंद्र मोदी चुनाव आगाज करेंगे। उनकी जनसभा को लेकर पूरी तैयारी हो गई है। बुलंदशहर के आने-जाने वाले रास्तों को डायवर्ट किया गया है। कई रास्तों पर वाहनों की एंट्री बंद है।

पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के लिए बुलंदशहर में रूट डायवर्जन, इन रास्तों पर वाहनों की एंट्री बंद
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरThu, 25 Jan 2024 10:32 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 25 जनवरी यानि आज बुलंदशहर में होने वाली जनसभा को लेकर पुलिस प्रशासन ने रूट डायवर्जन जारी किया है। कोतवाली देहात के गांव नवादा स्थित शूटिंग रेंज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के दौरान यातायात व्यवस्था संभालना एक चुनौती साबित होगा। जिला पुलिस ने यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए चोला रोड पर आने वाले सभी वाहनों का प्रवेश पूर्णत प्रतिबंधित कर दिया है।

यहां रूट डायवर्ट
-एनएच 91 पर स्थित गंगेरूआ फ्लाईओवर से चोला की ओर जाने वाले समस्त वाहनों को (जनसभा में आने वाले वाहनो को छोड़कर) प्रतिबन्धित किया।
-डिबाई, नरौरा, शिकारपुर, अनूपशहर, स्याना की ओर से आने वाले समस्त वाहन (जनसभा में आने वाले वाहनों को छोड़कर) जिन्हें मेरठ, हापुड़ व गाजियाबाद को जाना है, ऐसे वाहनों को बुलन्दशहर बाईपास पर मामन चुंगी से एनएच 91 की ओर वाया ग्राम ग्यासपुर, कोलसेना, मामन, ठण्डी प्याऊ चौकी के रास्ते डायवर्ट किया।
-अलीगढ़, खुर्जा की ओर से आने वाले समस्त वाहन (जनसभा में आने वाले वाहनों को छोड़कर) जिन्हें मेरठ व हापुड़ को जाना है ऐसे वाहनों को एनएच 91 पर सिकन्द्राबाद की ओर स्थित अडौली तिराहा से भूड़ चौराहा के रास्ते होते हुये मेरठ व हापुड़ जायेंगे।
-चोला की ओर से आने वाले समस्त वाहन (जनसभा में आने वाले वाहनों को छोड़कर) जिन्हें शहर क्षेत्र बुलन्दशहर की ओर आना है अपने गन्तव्य को जाने हेतु अन्य मार्ग का प्रयोग करेंगे।
-थाना प्रभारी खुर्जा नगर डायवर्जन की अवधि में यह सुनिश्चित करेंगे कि खुर्जा से चोला की ओर आने वाले समस्त वाहनों (जनसभा में आने वाले वाहनों को छोड़कर) को अपने थाना क्षेत्र खुर्जा (दाताराम चौक) से प्रतिबन्धित कराते हुये अन्य किसी मार्ग से संचालन कराना सुनिश्चत करेगें। इसके अतिरिक्त छोटे वाहनों को प्रतिबन्धित करने हेतु चौकी धराऊ थाना खुर्जा देहात से आवश्यकतानुसार प्रतिबन्धित किया जायेगा।

-थाना प्रभारी सिकन्द्राबाद डायवर्जन की अवधि में यह सुनिश्चित करेगें कि सिकंदराबाद से चोला की ओर आने वाले समस्त वाहनों को (जनसभा में आने वाले हल्के वाहन का प्रात: 10:00 बजे तक संचालन कराया जायेगा) अपने थाना क्षेत्र सिकन्द्राबाद (ककोड़ तिराहा चौकी खुर्जा गेट) पर पूर्णत: प्रतिबन्धित कराना सुनिश्चित करेंगे। सिकन्द्राबाद से चोला की ओर जनसभा में आने वाले भारी वाहनो को एवं प्रात: 10:00 बजे के उपरान्त हल्के वाहनों को भी एनएच 91 से होकर गंगेरूआ अंडरपास से चोला मार्ग को संचालन कराना सुनिश्चत करेंगे।
-थाना प्रभारी ककोड़ डायवर्जन की अवधि में यह सुनिश्चित करेगें कि ककोड़ से चोला चौराहा की ओर आने वाले समस्त वाहनों को अपने थाना क्षेत्र ककोड़ (शेरपुर चौराहा) से पूर्णत: प्रतिबन्धित कराते हुये अन्य मार्ग से संचालन कराना सुनिश्चत करेंगे।
-थाना प्रभारी जेवर/जहांगीरपुर डायवर्जन की अवधि में यह सुनिश्चित करेंगे कि कस्बा जहांगीरपुर थाना जेवर से झाझर, ककोड़ व चोला की ओर आने वाले समस्त वाहनों को (जहांगीरपुर चौराहा थाना जेवर) से पूर्णत: प्रतिबन्धित कराते हुये अन्य मार्ग से संचालन कराना सुनिश्चत करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें