ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी : बहन से राखी बंधवाने घर आ रहे भाई की सड़क हादसे में मौत

यूपी : बहन से राखी बंधवाने घर आ रहे भाई की सड़क हादसे में मौत

रक्षाबंधन पर अपनी बहन से राखी बंधवाने घर आ रहे भाई की एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में मौत हो गई। नोएडा से आते समय रास्ते में उसे झपकी लगी और बाइक डिवाइडर से टकरा गई। मौके पर ही उसकी जान चली गई, जबकि...

यूपी : बहन से राखी बंधवाने घर आ रहे भाई की सड़क हादसे में मौत
निज संवाददाता, कन्नौज।Mon, 03 Aug 2020 11:53 AM
ऐप पर पढ़ें

रक्षाबंधन पर अपनी बहन से राखी बंधवाने घर आ रहे भाई की एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में मौत हो गई। नोएडा से आते समय रास्ते में उसे झपकी लगी और बाइक डिवाइडर से टकरा गई। मौके पर ही उसकी जान चली गई, जबकि उसके साथ बैठा दोस्त गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। 

दर्दनाक हादसा सोमवार की सुबह एक्सप्रेस वे पर सौरिख क्षेत्र में सिकंदरपुर के पास हुआ। कन्नौज के ग्राम मतौली निवासी सनोज (25) अपने साथी कानपुर देहात के खमेला गांव निवासी किशन मुरारी (25) के साथ नोएडा से घर आ रहे थे। एक्सप्रेस वे पर ग्राम सिकंदरपुर के सामने बाइक चला रहे सनोज को झपकी आ गई और बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। बाइक सवार दोनों साथी हाईवे से नीचे खड्ड में जा गिरे। इस हादसे में सनोज की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची यूपीडा गाड़ी व पेट्रोलिंग कर रहे कर्मचारियों और सकरावा चौकी इंचार्ज एसआई मुकेश राणा मौके पर पहुंचे। मृतक के साथी कृष्ण मुरारी को तिर्वा मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया। वहीं सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया।

राखी बांधने के लिए राह तक रहीं बहनें हुईं बदहवास 
रक्षा बन्धन पर अपने भाई की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधने का इंतजार कर रहीं सनोज की बहनें अपने भाई की मौत की खबर सुनकर बदहवास हो गईं। घर आने की खुशियों के बीच वहां मातम पसर गया। मृतक के दो भाई और चार बहनें हैं। पिता खेतीवाड़ी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। 

एक साल पहले हुई थी शादी, 20 दिन पहले बना था पिता
लगभग डेढ़ माह पहले सनोज नोएडा में प्राइवेट फैक्ट्री में काम करने के लिए गया था। उसकी एक वर्ष पहले लाली के साथ शादी हुई थी। 20 दिन पहले उसकी पत्नी ने पुत्र को जन्म दिया था। सनोज अपने पुत्र की शक्ल भी नहीं देख पाया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें