ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी: दुर्गा प्रतिमा विसर्जन को लेकर बवाल में दो गुटों में भिड़ंत, डीएम समेत कई घायल

यूपी: दुर्गा प्रतिमा विसर्जन को लेकर बवाल में दो गुटों में भिड़ंत, डीएम समेत कई घायल

उत्तर प्रदेश के गोंडा में कटरा बाजार थाना क्षेत्र के बराव गांव में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन को लेकर प्रशासन की मौजूदगी में दो गुटों के बीच आधी रात के बाद भिड़ंत हो गई। दोनों ओर से हुई पत्थरबाजी...

यूपी: दुर्गा प्रतिमा विसर्जन को लेकर बवाल में दो गुटों में भिड़ंत, डीएम समेत कई घायल
गोंडा, हिन्दुस्तान टीमSun, 21 Oct 2018 10:03 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के गोंडा में कटरा बाजार थाना क्षेत्र के बराव गांव में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन को लेकर प्रशासन की मौजूदगी में दो गुटों के बीच आधी रात के बाद भिड़ंत हो गई। दोनों ओर से हुई पत्थरबाजी में डीएम, सीओ पुलिस कर्मियों समेत कई घायल हो गए हैं। बेकाबू हालात पर नियंत्रण कर पाने में जिला प्रशासन नाकाम रहा। इसे लेकर पूरे इलाके में तनाव फैल गया है। जिला प्रशासन ने बाहरी जिलों से फोर्स मांगी है। अभी भी इलाके में संघर्ष के हालात बने हुए हैं।

छत्तीसगढ़ चुनाव: भाजपा ने एक मंत्री सहित 14 विधायकों के काटे टिकट

जानकारी के अनुसार, कटरा थाने के बराव गांव में स्थापित की गई दुर्गा मूर्ति को विसर्जन के लिए ले जाने को लेकर शनिवार देर शाम विवाद पैदा हो गया है। बढ़ते-बढ़ते विवाद इतना फैल गया कि दो गुट आमने सामने आ गए। भारी फोर्स के बाद भी दोनों पक्षों के बीच भिड़ंत हो गई। जिसमें डीएम कैप्टन प्रभांशु श्रीवास्तव, सीओ, सिपाही समेत कई लोग घायल हो गए। बताया जाता है एक गुट के लोग हुजूरपुर करनैलगंज मार्ग से होकर मूर्ति ले जाना चाहते थे। जबकि रास्ते मे निन्दूरा व खिन्दूरी में समुदाय विशेष बाहुल्य होने के चलते वे उधर से दुर्गा प्रतिमा ले जाने का विरोध कर रहे थे। इसी को लेकर हजारों की संख्या में लोगों ने रोड जाम कर दिया और उसके बाद भिड़ंत हो गई। घायल डीएम समेत अन्य को सीएचसी करनैलगंज में भर्ती कराया गया है। खबर लिखे जाने तक पूरे क्षेत्र में जबर्दस्त तनाव फैला हुआ है।

आरोप-प्रत्यारोप के बीच अमृतसर ट्रेन हादसे पर सबने पल्ला झाड़ा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें