ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी बोर्ड रिजल्ट : इंटर गणित की दी परीक्षा, जीव विज्ञान में चढ़ गया नंबर

यूपी बोर्ड रिजल्ट : इंटर गणित की दी परीक्षा, जीव विज्ञान में चढ़ गया नंबर

यूपी बोर्ड की हाईस्कूल-इंटरमीडिएट परीक्षा रिजल्ट आने के बाद प्रयागराज क्षेत्रीय कार्यालय में ग्रीवांस सेल (सहायता कक्ष) खोल दिया गया। पहले ही दिन दर्जनें शिकायतें आई हैं।

यूपी बोर्ड रिजल्ट : इंटर गणित की दी परीक्षा, जीव विज्ञान में चढ़ गया नंबर
up board high school result 2024
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,प्रयागराजThu, 25 Apr 2024 08:23 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी बोर्ड की हाईस्कूल-इंटरमीडिएट परीक्षा का परिणाम घोषित होने के तीन दिन बाद बुधवार को बोर्ड के प्रयागराज क्षेत्रीय कार्यालय में ग्रीवांस सेल (सहायता कक्ष) खोल दिया गया। पहले दिन एक दर्जन से अधिक छात्र-छात्राओं ने परीक्षा से संबंधित अपनी शिकायतें दर्ज कराईं। अधिकांश परीक्षार्थियों ने परीक्षा देने के बावजूद अनुपस्थित करने की शिकायत कराई। परीक्षार्थियों ने इंटरनेट से प्राप्त परिणाम की प्रति के साथ स्कूल के प्रधानाचार्य का पत्र संलग्न करते हुए प्रत्यावेदन जमा किया है। क्षेत्रीय सचिव विभा मिश्रा का कहना है कि परीक्षार्थियों की समस्याओं के निराकरण के लिए संबंधित अनुभाग को निर्देश दिए गए हैं।

केस वन: केपी इंटर कॉलेज के छात्र शुभम यादव (रोल नंबर 2246278630) ने 23 फरवरी को इंटर नागरिकशास्त्र का पेपर दिया लेकिन उसे अनुपस्थित कर दिया गया। रामलखन इंटर कॉलेज सैदाबाद के छात्र अंकित कुमार गोंड (रोल नंबर 2246350897) व युवराज (रोल नंबर 2246314595) ने इंटर के सभी विषयों की परीक्षा दी थी लेकिन अंग्रेजी में अनुपस्थित दिखाया गया है। इसी प्रकार टीआर शास्त्री इंटर कॉलेज सैदाबाद के छात्र उत्कर्ष पटेल (रोल नंबर 2246366256) को इंटर हिन्दी में अनुपस्थित कर दिया गया।

केस टू: स्व. सोहनलाल इंटरमीडिएट कॉलेज अतरौरा बसगित प्रयागराज के छात्र फहद अहमद (रोल नंबर 2246346734) ने इंटर गणित विषय की परीक्षा दी थी जबकि परिणाम में जीव विज्ञान प्रदर्शित हो रहा है।