DA Image
1 जनवरी, 2021|2:51|IST

अगली स्टोरी

3 जनवरी को यूपी BJP की बैठक, पंचायत चुनाव समेत इन मुद्दों पर होगी चर्चा

bjp

नए वर्ष में संगठनात्‍मक एजेंडे को गति देने के लिए रणनीति तैयार करने की खातिर बीजेपी के उत्तर प्रदेश के पदाधिकारियों की बैठक तीन जनवरी को लखनऊ प्रदेश मुख्यालय में बुलाई गई है, जिसमें कई महत्‍वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा होगी।

बीजेपी के प्रदेश उपाध्‍यक्ष व विधान परिषद सदस्‍य विजय बहादुर पाठक ने शुक्रवार को बताया कि रविवार, तीन जनवरी को होने वाली बैठक में प्रदेश प्रभारी व बीजेपी के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह और प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल समेत सभी प्रदेश पदाधिकारी और प्रदेश के सभी सह प्रभारी शामिल होंगे।

पाठक ने बताया कि बीजेपी की इस बैठक में आने वाले पंचायत चुनाव की तैयारियों पर चर्चा होगी। उन्होंने बताया कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के नेतृत्‍व वाली बीजेपी सरकार के चार वर्ष 19 मार्च को पूरे हो रहे हैं, इसलिए सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कार्ययोजना भी बैठक में बनाई जाएगी।

प्रदेश उपाध्‍यक्ष ने बताया कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने पौने चार वर्ष के अपने शासन में चुनौतियों को अवसर में बदला है और कोरोना वायरस के वैश्विक संकट में उनके नेतृत्‍व में आम जनता को मिली राहत से यह साबित हो गया है। उन्‍होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने उप्र में विशेष सुरक्षा बल का गठन कर, लखनऊ और नोएडा में कमिश्‍नर पुलिस प्रणाली, बैंक सखी जैसी योजनाओं को लागू कर कानून-व्‍यवस्‍था और विकास को मजबूती दी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:up bjp meeting to be held on 3 january in lucknow panchayat election and other issues will be discussed