ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशइस शहर में महिला नहीं सुरक्षित, दो छात्राओं से रेप की कोशिश, एक के परिजनों को पीटा

इस शहर में महिला नहीं सुरक्षित, दो छात्राओं से रेप की कोशिश, एक के परिजनों को पीटा

यूपी के बरेली में महिला सुरक्षा खराब हो रही है। नवाबगंज में दो छात्राओं से रेप की कोशिश की गई। रेप में नाकाम आरोपी फरार हो गए। वहीं एक लड़की से छेड़छाड़ के विरोध में परिजनों को पीट दिया।

इस शहर में महिला नहीं सुरक्षित, दो छात्राओं से रेप की कोशिश, एक के परिजनों को पीटा
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,नवाबगंजThu, 29 Feb 2024 01:54 PM
ऐप पर पढ़ें

नवाबगंज क्षेत्र में दो जगहों पर इंटर व बीए की छात्राओं से दुष्कर्म का प्रयास किया गया। दोनों मामलों में केस दर्ज कराया गया है। पहली घटना एक महिला की इंटर में पढ़ने वाली बेटी के साथ हुई। आरोप है कि कस्बे में ही रहने वाला दीपक श्रीवास्तव उसकी 17 वर्षीया बेटी को कॉलेज आते जाते देख रास्ते में छेड़छाड़ करता था। 22 फरवरी को उसकी मां उसे साथ लेकर आरोपी के घर शिकायत करने के लिए गयी। आरोप है कि इस दौरान आरोपी मां ने उससे गाली गलौज कर घर से भगा दिया। 24 फरवरी की रात आरोपी एक दोस्त के साथ उसके घर में घुस आया। छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। 

दूसरी घटना में कस्बे की एक युवती के साथ हुई। वह पीलीभीत हाईवे पर स्थित एक कालेज में बीए की छात्रा है। उसका आरोप है कि कस्बे में ही अपने बहन के घर रहने वाला राजा आए दिन उससे छेड़छाड़ करता है। 14 फरवरी की शाम घर में घुस आया और उसे दबोच चाकू के बल पर दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। उसके शोर मचाने पर आयी उसकी मां ने ललकारा तो वह धमकाते हुए भाग गया।

दो गैंगरेप पीड़िताओं ने फांसी लगाकर दी जान, आरोपी कर रहा था ब्लैकमेल

छेड़छाड़ के विरोध पर परिजनों को पीटा
विवाहिता से छेड़छाड़ का विरोध करने से बौखलाए तीन लोगों ने महिला के परिजनों को पीट दिया, जिसमें पांच लोग घायल हो गए। कस्बे की एक महिला ने नन्हे, रईस और आरोपियों के बहनोई असलम पर आरोप लगाया है कि 26 फरवरी की शाम तीनों आरोपी उसके घर में घुस आए और बुरी नीयत से उसे दबोच लिया तथा खींचने लगे। महिला के शोर मचाने पर उसके तहेरे भाई आरिफ तथा भाभी बब्बो, भतीजी अल्वी, सना एवं सोनी उसे बचाने आए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें