ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशउधार देकर पछताया युवक, जिंदा जलाने की कोशिश! रकम वापस मांगी तो पेट्रोल डालकर लगाई आग

उधार देकर पछताया युवक, जिंदा जलाने की कोशिश! रकम वापस मांगी तो पेट्रोल डालकर लगाई आग

बरेली में युवक ने बाइक मैकेनिक को उधारी दी थी। वहीं रकम मांगना महंगा पड़ा। बाइक मैकेनिक ने युवक पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इससे युवक 40 फीसदी जल गया। युवक की तहरीर पर पुलिस आरोपी को पकड़ने में लगी।

उधार देकर पछताया युवक, जिंदा जलाने की कोशिश! रकम वापस मांगी तो पेट्रोल डालकर लगाई आग
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,बरेलीWed, 08 May 2024 10:06 AM
ऐप पर पढ़ें

बरेली में इज्ज्तनगर के डिफेंस कॉलोनी के मोबाइल रिपेयरिंग की शॉप चलाने वाले दीपक यादव को बाइक मैकेनिक से उधारी के रुपये मांगना महंगा पड़ा। बाइक मैकेनिक ने दीपक पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इससे 40 फीसदी दीपक जल गया। इज्ज्त नगर पुलिस ने तीसरे दिन तहरीर मिलने पर आरोपी मैकेनिक सोहिल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

आलोक नगर डिफेंस कालोनी निवासी तिलक सिंह ने बताया, उनका बेटा दीपक यादव मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता है। कर्मचारी चौधरी निवासी सोहिल की उनके घर से कुछ दूरी पर रजा कोठी के पास बाइक रिपेयरिंग की दुकान है। इसलिए सोहिल और उनके बेटे दीपक में दोस्ती थी। कुछ दिन पहले सोहिल ने दीपक से 2000 हजार रुपए उधार लिये थे। चार मई को दीपक अपने रुपये सोहिल से मांगने गया। सोहिल ने कहा, मैं लूडो खेल में रुपये हार गया हूं। अभी रुपये नहीं देंगे। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। 

दीवान के बेटे ने बनाई गैंग, स्कूल के दोस्तों संग की इतनी चोरी की खरीद ली पावर बाइक

आरोप है कि गुस्से में सोहिल पेट्रोल भरी बोतल दुकान से ले आया। दीपक पर पेट्रोल फेंककर आग लगा दी। जिससे दीपक गंभीर रुप से जल गया। लोगों की सूचना पर वह अपने बेटे रविंद्र के साथ पहुंचे। दीपक को अस्पताल लेकर गए। तीसरे दिन इज्जतनगर पुलिस को तहरीर दी गई। दीपक के हाथ, सीना, गला, पेट जल गया है। जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपी सोहिल के खिलाफ धारा 307 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इज्जतनगर इंस्पेक्टर जयशंकर सिंह का कहना है, पीड़ित पक्ष की ओर से आरोपी सोहिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़ित का इलाज जारी है। पीड़ित 40 प्रतिशत तक जल गया है। वहीं, आरोपी की गिरफ्तारी को टीम लगी है। मामले की जांच जारी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करके कड़ी कार्रवाई की जाएगी।