ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशघर में घुसकर लड़की से रेप की कोशिश, कपड़े फाड़े, परेशान किशोरी ने छोड़ा स्कूल

घर में घुसकर लड़की से रेप की कोशिश, कपड़े फाड़े, परेशान किशोरी ने छोड़ा स्कूल

बरेली में किशोरी से घर में घुसकर रेप की कोशिश की गई। युवक ने उसके कपड़े फाड़े। किशोरी ने छेड़छाड़ के चलते पहले ही स्कूल जाना छोड़ दिया था। आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया।

घर में घुसकर लड़की से रेप की कोशिश, कपड़े फाड़े, परेशान किशोरी ने छोड़ा स्कूल
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,बरेलीSun, 26 May 2024 12:02 PM
ऐप पर पढ़ें

मीरगंज में युवक रास्ते में किशोरी से छेड़छाड़ करते हैं। उसके घर में घुस कर रेप की कोशिश की। विरोध करने पर मारपीट कर कपड़े फाड़ दिए। किशोरी ने परेशान होकर स्कूल जाना बंद कर दिया। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया। क्षेत्र के गांव की किशोरी गांव के उच्च प्राथमिक विद्यालय की छात्रा है। रास्ते में आते-जाते समय गांव के युवक किशोरी से छेड़छाड़ करते हैं। छेड़छाड़ से परेशान होकर किशोरी ने स्कूल जाना बंद कर दिया। 

पिता का आरोप गत 15 मार्च को आरोपी साथी के साथ उनके घर में घुस गया। उसने उनकी पुत्री से अश्लील हरकतें कर रेप की कोशिश की। गत 23 अप्रैल को आरोपी दिन में 2.00 बजे उनके घर में दोबारा घुस गया। उसने पुत्री से कहा परिवार वाले तेरी शादी करना चाहते हैं। परिवार वालों को जिंदा जला देंगे। उन्होंने अश्लील हरकतें कर कपड़े फाड़ दिए। विरोध करने पर मारपीट की। जिससे उसे चोटें लगीं। पिता ने कार्रवाई न होने पर मामले की शिकायत एसएसपी से की। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने आरोपी सुरेश मौर्या, टिंकू, सुनील निवासी नंदगांव के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

फिल्मी अंदाज में हिस्ट्रीशीटर की हत्या; पहले चढ़ाई गाड़ी, गोलियां मारकर फावड़े से काटा और फिर...

सीने पर चाकू रखकर किया रेप
शाही क्षेत्र के गांव में दिसंबर 2023 को महिला को अकेला देख एक युवक हाथ में चाकू लेकर दीवार कूदकर घर में घुस गया। महिला चारपाई पर सो रही थी। उसने महिला को दबोचकर अश्लील हरकतें कीं। सीना पर चाकू रखकर जबरन बलात्कार किया। महिला का पति दिल्ली में मजदूरी करता है। महिला की तहरीर पर शाही पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। पीड़िता ने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर शनिवार को पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी जैनिश निवासी बीथम नौगवां के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

एक हफ्ते बाद दर्ज की गई छेड़छाड़ की रिपोर्ट
अपने एक रिश्तेदार के साथ दो भाइयों ने एक महिला से घर में घुसकर छेड़छाड़ और मारपीट की थी। पुलिस ने एक सप्ताह बाद जांच कर मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सिरौली कस्बे की एक महिला ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा कि 17 मई को उसके पति घर नहीं थे, इसी दौरान तीन लोग उसके घर में घुस आए और महिला से अश्लील हरकतें करते हुए छेड़छाड़ की। आरोप है कि महिला ने जब विरोध किया तो तीनों ने महिला की पिटाई की। महिला के शोर मचाने पर ससुराल के अन्य लोग आ गए तभी आरोपी धमकी देते हुए भाग गए। पुलिस ने एक सप्ताह बाद इस मामले में श्रवण, टिंकू और राजवीर पर रिपोर्ट दर्ज की है।