ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबच्चों के विवाद में घर पर पथराव, धारदार हथियार से हमला, लाठी-डंडे लेकर गली में दौड़े

बच्चों के विवाद में घर पर पथराव, धारदार हथियार से हमला, लाठी-डंडे लेकर गली में दौड़े

बरेली में बच्चों के विवाद में घर पर पथराव धारदार हथियार से हमला किया। गली में भी खूब उत्पात मचाया। 14 लोगों पर मुदकमा दर्ज किया गया। पुलिस ने कई हिरासत में लिए। पत्थरबाजी और लाठी-डंडे भी चले।

बच्चों के विवाद में घर पर पथराव, धारदार हथियार से हमला, लाठी-डंडे लेकर गली में दौड़े
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,बरेलीMon, 24 Jun 2024 12:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बरेली के फरीदपुर में बच्चों के विवाद में दबंगों ने मजदूर के घर पर धावा बोलकर पथराव किया। घर में घुसकर मजदूर को धारदार हथियारों से पीटा। गंभीर रूप से घायल मजदूर को बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पथराव का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फतेहगंज पूर्वी के लेखपाल कॉलोनी निवासी वीरेंद्र गुप्ता के बच्चों से पड़ोस के मुनीश गुप्ता के बच्चों का विवाद हो गया। वीरेंद्र पड़ोस के मुनीश गुप्ता के यहां शिकायत करने पहुंचे।

आरोप है, इसके बाद मुनीश गुप्ता और उनके साथियों ने वीरेंद्र गुप्ता को बेहरमी से पीटा। वीरेंद्र गुप्ता ने मारपीट का मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी। जिसके बाद वह लोग बौखला गए। शनिवार को वीरेंद्र गुप्ता अपने घर में बैठे हुए थे। देर शाम मुनीष गुप्ता अपने तमाम साथियों के साथ धारदार हथियार लेकर घर में घुस आए। उन्होंने पथराव करते हुए वीरेंद्र गुप्ता को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया।

चीख पुकार सुनकर मोहल्ले के तमाम लोग मौके पर पहुंच गए। इसके बाद हमलारोपी वीरेंद्र को मरणासन्न अवस्था में छोड़कर भाग निकले। गंभीर रूप से घायल वीरेंद्र गुप्ता को पुलिस ने बरेली के निजी अस्पताल भेजा। वीरेंद्र गुप्ता के भतीजे सानू गुप्ता की तहरीर पर मुनीश, अतुल, मुकेश, संजीव, सुशीला, राजीव, अनूप, अनीता, गीता, भगवान दास, सुशील एवं अन्य दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। इंस्पेक्टर मदन मोहन चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

ऐलान कर किया दोस्त का कत्ल, लड़की के चक्कर में गोली मारकर की हत्या

आरोपी मुनीश पर पहले भी दर्ज हैं कई मुकदमे
मजदूर के घर धावा बोलने के प्रमुख आरोपी मुनीश के खिलाफ फतेहगंज पूर्वी थाने में कई मुकदमे दर्ज हैं। इंस्पेक्टर मदन मोहन चतुर्वेदी ने बताया की सभी मुकदमों की जानकारी जुटाई जा रही है। आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करेंगे।

बरेली में फायरिंग के बाद फतेहगंज पूर्वी का वीडियो खूब हो रहा शेयर
जमीन विवाद में शनिवार को बरेली में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद रविवार को फतेहगंज पूर्वी के बवाल का वीडियो खूब शेयर हो रहा था। वायरल वीडियो में दबंग मजदूर के घर पर पथराव करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने वायरल वीडियो से जांच शुरू की है। पुलिस ने कई नामजद आरोपियों को हिरासत में लिया है।