ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशडंडा और ईंट से मारकर ली पत्नी की जान, बेटा पहुंचा पुलिस के पास तो किया ये काम

डंडा और ईंट से मारकर ली पत्नी की जान, बेटा पहुंचा पुलिस के पास तो किया ये काम

बलिया के सोहांव में घरेलू विवाद में पति ने डंडा व ईंट से हमला कर पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने बेटे के तहरीर पर आरोपी पिता के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया और जांच शुरू कर दी है।

डंडा और ईंट से मारकर ली पत्नी की जान, बेटा पहुंचा पुलिस के पास तो किया ये काम
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,बलियाWed, 24 Apr 2024 11:08 AM
ऐप पर पढ़ें

बलिया के सोहांव में घरेलू विवाद में पति ने डंडा व ईट से हमला कर पत्नी की हत्या कर दी। बेटे के तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है व आरोपी की तलाश की जा रही है। महिला की मौत के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बेटा पुलिस के पास भेजा तो आरोपी फरार हो गया।

नगरा थाना क्षेत्र के चंद्रवार दुगौली निवासी राजू गुप्त, आइसक्रीम बेचने का काम करता है। वह नरहीं थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर चट्टी के पास किराए पर कमरा लेकर पत्नी 45 वर्षीय कुमकुम के साथ रहता था। बताया जाता है कि सोमवार को किसी बात को लेकर पति- पत्नी में कहासुनी के बाद विवाद हो गया। आरोप है कि इस दौरान राजू ने पहले की थी कुमकुम बांस के डंडा और फिर ईंट से सिर पर मार दिया। इसके बाद वह फरार हो गया। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को सीएचसी नरहीं पहुंचाया। 

हैवानियत! घर में घुसकर पांच लड़कों ने नाबालिग को उठाया, जंगल ले जाकर गैंगरेप

डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां चिकित्सकों ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया। इस मामले में बेटे सुमंत की तहरीर पर नरहीं पुलिस ने राजू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले में शिकायत दर्ज कर ली गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बेटे की तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। आरोपी के रिश्तेदारों के यहां जाकर पूछताछ की जा रही है। आरोपी को ढूंढा जा रहा है। जल्द पकड़कर कार्रवाई की जाएगी।