ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी : बुलंदशहर में बजरंग दल ने युवक पर किया जानलेवा हमला

यूपी : बुलंदशहर में बजरंग दल ने युवक पर किया जानलेवा हमला

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के खुर्जा नगर में रोडवेज अड्डे के निकट बजरंग दल के युवकों ने एक ही संप्रदाय के दूसरे गुट के युवक को घेरकर लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ प्रहार किया इस दौरान गोलियां भी चली। गोली...

यूपी : बुलंदशहर में बजरंग दल ने युवक पर किया जानलेवा हमला
एजेंसी, बुलंदशहर Mon, 23 Nov 2020 01:10 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के खुर्जा नगर में रोडवेज अड्डे के निकट बजरंग दल के युवकों ने एक ही संप्रदाय के दूसरे गुट के युवक को घेरकर लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ प्रहार किया इस दौरान गोलियां भी चली। गोली पीड़ित युवक के हाथ में लगी है।

पुलिस ने बजरंग दल के प्रांतीय संयोजक समेत 8 के विरुद्ध मुकदमा कायम कर लिया है पीड़ित युवक की हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र  से सटे ग्राम किला मेवई निवासी मनोज मार्शल शनिवार की देशाम रोडवेज बस अड्डा से खुर्जा होकर अपने गांव जा रहा था।

आरोप है हमलावरों ने उसे रास्ते में घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी, जिससे पीड़ति का सिर फट गया और जमीन पर गिर गया। पुलिस ने पीड़ति के परिजनों को सूचना देकर उसे खुर्जा के कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया। पीड़ित ने बताया है कि हिन्दुवादी संगठन से जुड़ा नेता प्रवीण भाटी और उसके साथियों ने साथ रंजिशन हमला किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें