ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलापता लड़की झाड़फूंक करने वाले तांत्रिक के पास मिली, पिता से कही ये चौंकाने वाली बात

लापता लड़की झाड़फूंक करने वाले तांत्रिक के पास मिली, पिता से कही ये चौंकाने वाली बात

यूपी के भदोही में लापता लड़की एक तांत्रिक के पास मिली। लड़की को ढूंढते हुए पिता तांत्रिक के पास पहुंचा तो लड़की ने चौंकाने वाली बात कही। इसके बाद तांत्रिक फरार हो गया। पुलिस लड़की और पिता को थाने लाई।

लापता लड़की झाड़फूंक करने वाले तांत्रिक के पास मिली, पिता से कही ये चौंकाने वाली बात
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,भदोहीWed, 21 Feb 2024 01:12 PM
ऐप पर पढ़ें

भदोही के मेजा में झाड़फूंक से संपर्क में आए कथित तांत्रिक के पास किशोरी के बरामद होने पर जमकर हंगामा शुरू हो गया। सूचना पर पुलिस पहुंची तो तांत्रिक फरार हो गया। पुलिस ने किशोरी और उसके पिता को थाने ले गई। पिता की तहरीर पर तांत्रिक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। वाकया मंगलवार को मेजा थाना के कपुरी गांव स्थित मजार का है।

भदोही जिले के एक गांव अधेड़ अपनी नाबालिग बेटी को झाड़फूंक के लिए लेकर मेजा के कपुरी स्थित मजार पर आता था। एक दिन उसकी बेटी घर से गायब हो गई। पिता तलाशते-तलाशते मंगलवार को कपुरी स्थित मजार पर पहुंचे तो वहां किशोरी मिल गई। उसने पिता के साथ घर जाने से इंकार कर दिया। उसके मुताबिक वह कथित तांत्रिक के साथ ही रहेगी। कहा कि घर जाने पर उसके पिता व अन्य उसे जान से मार डालेगें। 

बहू ने सास पर ढाय जुल्म, चारपाई से बांधकर बुरी तरह से पीटा, इस चीज की कर रही थी मांग

बेटी को पाने के लिए पिता के साथ रहे अन्य तांत्रिक से उलझ गए, कहा वह उसकी बेटी को बहला फुसलाकर अपने घर रखना चाहता है। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में जमकर हंगामा हुआ। बात पुलिस तक पहुंची तो मजार का तांत्रिक मौके से भाग निकला। पुलिस किशोरी को मेजा थाने ले गई। पिता की तहरीर पर बाबा के खिलाफ पुलिस ने धमकी देने सहित अन्य धाराओं के खिलाफ लिखापढ़ी दर्ज कर तलाश में जुटी है। किशोरी को नारी निकतने भेज दिया गया। 

आसपास के गांवों के लोगों ने बताया कि कपूरी के मजार पर भूत प्रेत से पीड़ित महिलाओं को ठीक करने का दावा करने वाले तांत्रिक बाबा का दरबार मेजा के बसहरा स्थित उसके प्लाट पर लगता है, जहां पीड़ित लोग अपने परिवारजनों के साथ पहुंचते हैं। चर्चा यह भी है कि कथित तांत्रिक के अन्य कई कारोबार हैं। पुलिस तांत्रिक की तलाश में जुटी है। पिता की तहरीर के आधार पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें