ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरामलला के दर्शन करने जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं की बस पलटी, सात घायल

रामलला के दर्शन करने जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं की बस पलटी, सात घायल

अयोध्या रामलला के दर्शन करने जाते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं की बस पलट गई। हादसे में सात कार्यकर्ता घायल हो गए। मैकलगंज पर डाक्टर को बुलाकर सभी का इलाज कराया गया। कार्यकर्ताओं को दूसरी बस से रवाना किया।

रामलला के दर्शन करने जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं की बस पलटी, सात घायल
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,बदायूंFri, 23 Feb 2024 12:11 PM
ऐप पर पढ़ें

बदायूं के दातागंज से अयोध्या के लिए रवाना हुई भाजपा कार्यकर्ताओं की बस शाहजहांपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र के हुलासनगरा क्रासिंग के समीप खंती में पलट गई। हादसे में सात भाजपा कार्यकर्ता घायल हुये। जिनका मैकलगंज पर डाक्टर को बुलाकर उपचार कराया फिर उन्हें दूसरी बस से अयोध्या  रवाना किया। सूचना पर बदायूं सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता मौके पर पहुंचे और उन्होंने कार्यकर्ताओं का हाल जाना।

बदायूं जिले से शुक्रवार को 5100 पदाधिकारी व कार्यकर्ता अयोध्या में श्रीरामलला के दर्शन के लिये सुबह सात बजे बसों से रवाना हुये। इन कार्यकर्ताओं में कुंवरगांव क्षेत्र के भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी एक बस में मौजूद थी। हाइवे पर दूसरी बस से आगे निकलने के चक्कर में ड्राइवर बस पर काबू नहीं रख सका और अनियंत्रित होकर बस खंती में पलट गई। गनीमत रही, जहां बस पलटी वहां एक छोटे पेड़ से उसे रोक लिया, इसी पेड़ से से आगे 11 हजार की लाइन जा रही थी। 

प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला के साथ अवधपुरी भी मालामाल, एक महीने से मेले जैसा माहौल

जानकारी मिलते ही बदायूं के सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता मौके पर पहुंचे और उन्होंने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का हाल जाना। घायलों को मैकलगंज में डाक्टर को बुलाकर उपचार कराया और दूसरी बस को मंगाकर सभी को रवाना किया। जानकारी के मुताबिक बदायूं जिले के दातागंज से भाजपा कार्यकर्ताओं की बस शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे अयोध्या के लिए रवाना हुई थी। बताया गया कि बस में 40 से अधिक लोग सवार थे। शाहजहांपुर जिले के थाना जैतीपुर के गांव मानपुर नगरीय-नवादा मोड़ के बीच चालक बस से नियंत्रण खो बैठा, जिससे बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई।

हादसे के बाद वहां चीख-पुकार मच गई। शोर सुन आस-पास के लोग जमा हो गए। पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। स्थानिय लोगों ने घायलों को बस से निकाला। सभी घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया। पुलिस जांच में जुट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें