ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशअयोध्या में बन रहे रामपथ के गड्ढे में साइकिल समेत गिरा युवक, मौत से हड़कंप

अयोध्या में बन रहे रामपथ के गड्ढे में साइकिल समेत गिरा युवक, मौत से हड़कंप

अयोध्या में निर्माणाधीन रामपथ के गड्ढे में गिरने से एक युवक की मौत हो गई है। बेगमपुरा मोहल्ले में रहने वाला संतोष कुमार काम करके साइकिल से लौट रहा था और अंधेरे में गड्ढे में गिरकर उसकी मौत हो गई।

अयोध्या में बन रहे रामपथ के गड्ढे में साइकिल समेत गिरा युवक, मौत से हड़कंप
ayodhya
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,अयोध्याSat, 12 Aug 2023 11:44 AM
ऐप पर पढ़ें

अयोध्या में निर्माणाधीन रामपथ के गड्ढे में गिरने से एक युवक की मौत हो गई है। परिजनों के मुताबिक नगर के बेगमपुरा मोहल्ले में रहने वाला 35 वर्षीय संतोष कुमार बीती रात फैजाबाद से काम करके साइकिल से लौट रहा था। तभी टेढ़ी बाजार के पास निर्माण एजंसियों द्वारा खोदे गए गड्ढे में गिर गया। रात भर उसके मोबाइल पर फोन किया जाता रहा लेकिन फोन रिसीव नही हुआ। परिवार के लोग उसे जगह -जगह ढूढ़ते रहे। लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। वहीं युवक के गड्ढे में गिरने की घटना की सूचना सुबह स्थानीय नागरिकों ने बगल के राम जन्म भूमि थाने में दी। 

पुलिस द्वारा परिजनों को जानकारी मिली। परिजनों ने बताया मृतक के दो छोटे बच्चे हैं। घर वालों का रो कर बुरा हाल है। बता दे राम पथ पर जगह-जगह गड्ढे खोदे गए हैं। कहीं पर लाइट की व्यवस्था नहीं है। जिससे आने जाने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। बताया जा रहा है कि देर रात संतोष अपने काम से वापस घर की ओर जा रहा था। राम पथ निर्माण के लिए कई जगह गड्ढे खुदे हैं। किसी के पास भी लाइट नहीं है। अंधेरे में संतोष को पता नहीं चला और वो गड्ढे में साइकिल समेत गिर गया। 

चौकी इंचार्ज की कुर्सी पर बैठकर हत्यारोपी ने बनाई रील, चर्चा में है उस दिन हुई पुलिसकर्मियों की पार्टी

वहीं संतोष के घर न पहुंचने पर उसके घर वालों ने उसे फोन करना शुरू किया। लेकिन संतोष की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला। उसके घरवालों ने बाहर कई जगह उसे ढूंढा लेकिन संतोष का पता नहीं चला। वहीं सुबह राम पथ की ओर निकले लोगों ने संतोष को गड्ढे में गिरे देखा तो पुलिस वालों को जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को निकाला और परिजनों को जानकारी दी।