UP Ayodhya 9 people injured for house-collapse - भारी बारिश में टीन शेड का मकान गिरा, नौ लोग घायल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारी बारिश में टीन शेड का मकान गिरा, नौ लोग घायल

pic  hindustan

रौनाही थाना क्षेत्र के ग्राम सूरवारी मजरे पिनावां में रात में भारी बरसात के चलते टीन शेड का एक मकान भरभरा कर गिर गया। मकान के मलबे के नीचे दबकर परिवार के नौ लोग घायल हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मकान के मलबे में दबे घायलों को निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया। घायलों में बच्चों सहित महिलाएं भी शामिल है।

शनिवार की रात को ग्राम पिनावा में बरसात की वजह से टीन शेड का बना मकान गिर गया। मकान गिरने से मलबे के नीचे करीब 24 वर्षीय रंजित सिंह, 22 वर्षीय प्रदीप सिंह पुत्र शंकर शरण सिंह दोंनो सगे भाई के अलावां 22 वर्षीय महिला मिथिलेश कुमारी पुत्री महेन्द्र सिंह व महेंद्र सिंह के बच्चे 16 वर्षीय शिखा सिंह,12 वर्षीय दीपा सिंह , 8 वर्षीय गीता सिंह , 6 वर्षीय दिव्या सिंह, 5 वर्षीय निखिल सिंह व 2 वर्षीय अनुभव सिंह सहित परिवार के नौ लोग घायल हो गए। 

सूचना पाकर पहुंची यूपी डायल 100 की पीआरवी 911 व 912 के पुलिस कर्मियों ने मकान के मलबे के नीचे दबे सभी लोंगो को निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया।  जहां अब सभी की हालत उपचार के बाद सामन्य बताई जा रही है।  रौनाही थाना प्रभारी दीपेंद्र सिंह ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजवाया गया है। जहां सभी का इलाज चल रहा है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:UP Ayodhya 9 people injured for house-collapse