ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशUP: औरैया में किशोरी की रेप के बाद गला दबाकर हत्या, खेत में निर्वस्त्र शव छोड़कर फरार

UP: औरैया में किशोरी की रेप के बाद गला दबाकर हत्या, खेत में निर्वस्त्र शव छोड़कर फरार

औरैया में दिनदहाड़े सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। खेत गई किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी गई। किशोरी का शव खेत में ही निर्वस्त्र छोड़कर आरोपी फरार हो गया।

UP: औरैया में किशोरी की रेप के बाद गला दबाकर हत्या, खेत में निर्वस्त्र शव छोड़कर फरार
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,औरैयाMon, 03 Oct 2022 10:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

औरैया में दिनदहाड़े सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। खेत गई किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी गई। किशोरी का शव खेत में ही निर्वस्त्र छोड़कर आरोपी फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम से जांच पड़ताल कराई। एसपी भी मौके पर पहुंचीं। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दस टीमें बनाई गईं हैं।

दिबियापुर थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता के पिता के अनुसार, बेटी सोमवार सुबह आठ बजे खेत पर गई थी। काफी देर तक वापस नहीं लौटी तो घरवाले उसे खोजने निकले। गांव के बाहर बाजरे के खेत में किशोरी का शव निर्वस्त्र पड़ा देख हड़कंप मच गया। उसके गले में दुपट्टा कसा हुआ था।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को खेत से बाहर निकलवाया। कुछ देर में ही डीएम प्रकाश चंद्र श्रीवास्तव और एसपी चारू निगम फोरेंसिक टीम के साथ गांव पहुंच गईं। घटनास्थल पर पड़ताल के साथ परिजनों से बात की।

थानाध्यक्ष दिबियापुर का कहना है कि पिता की तहरीर पर रेप और हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी चारू निगम ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए सर्विलांस, एसओजी समेत दस पुलिस टीमें गठित की गई हैं। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें