ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकेशव प्रसाद मौर्य का बयान भाजपा की हार का सबूत : मायावती

केशव प्रसाद मौर्य का बयान भाजपा की हार का सबूत : मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने अयोध्या और काशी के बाद मथुरा में मंदिर निर्माण शुरु करने को लेकर दिए गए राज्य के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बयान को आगामी विधानसभा चुनाव में...

केशव प्रसाद मौर्य का बयान भाजपा की हार का सबूत : मायावती
वार्ता, लखनऊThu, 02 Dec 2021 02:17 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने अयोध्या और काशी के बाद मथुरा में मंदिर निर्माण शुरु करने को लेकर दिए गए राज्य के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बयान को आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की हार का सबूत बताया है।

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य द्वारा विधानसभा आम चुनाव के नजदीक दिया गया बयान कि अयोध्या व काशी में मन्दिर निर्माण जारी है अब मथुरा की तैयारी है, यह भाजपा के हार की आम धारणा को पुख्ता करता है। इनके इस आखिरी हथकंडे से अर्थात् हिन्दू-मुस्लिम राजनीति से भी जनता सावधान रहे।

मायावती ने स्पष्ट किया कि मौर्य के इस बयान को भाजपा के आखिरी हथकंडा समझना चाहिए। उन्होंने इस बयान के हवाले से उत्तर प्रदेश के मतदाताओं को भी भाजपा की हिंदू मुस्लिम राजनीति से सावधान रहने के लिए आगाह किया। उल्लेखनीय है कि मौर्य ने बुधवार को ट्वीट कर कहा था कि अयोध्या काशी भव्य मंदिर निर्माण जारी है, मथुरा की तैयारी है। जय श्रीराम, जय शिव शम्भू, जय श्री राधे कृष्ण।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें