Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशयूपी विधानसभा चुनाव: सपा और रालोद में सीटों को लेकर बनी बात? सात दिसंबर को अखिलेश-जयंत करेंगे संयुक्त रैली

यूपी विधानसभा चुनाव: सपा और रालोद में सीटों को लेकर बनी बात? सात दिसंबर को अखिलेश-जयंत करेंगे संयुक्त रैली

मुख्य संवाददाता,मेरठSneha Baluni
Sat, 04 Dec 2021 05:36 AM
यूपी विधानसभा चुनाव: सपा और रालोद में सीटों को लेकर बनी बात? सात दिसंबर को अखिलेश-जयंत करेंगे संयुक्त रैली

इस खबर को सुनें

सात दिसंबर को मेरठ के सिवालखास विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत दबथुवा में होने वाली सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी की संयुक्त रैली की तैयारी तेज होती दिख रही है। माना जा रहा है कि यदि एक-दो दिन में सपा रालोद गठबंधन की घोषणा राजधानी में नहीं हो सकी तो सात दिसंबर को दबथुआ में ही दोनों दलों के बड़े नेता गठबंधन की घोषणा कर सकते हैं। 

वैसे सीटों को लेकर बातचीत बिल्कुल अंतिम दौर में पहुंच गई है। उधर सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम शनिवार से मेरठ में डेरा डालेंगे। सपा नेताओं के अनुसार विधानसभा चुनाव की घोषणा से पूर्व अखिलेश और जयंत की पहली संयुक्त रैली को लेकर अब दोनों दलों के नेता मिलकर काम कर रहे हैं। लगातार दोनों दलों की बैठक हो रही है। जनता के बीच जाकर रैली का प्रचार प्रसार किया जा रहा है। 

लंबे समय बाद सपा और रालोद की संयुक्त रैली होने जा रही है। निश्चित तौर से सपा-रालोद की यह रैली पश्चिम उत्तर प्रदेश के लिए महत्वपूर्ण साबित होगा। इससे दूसरे दलों की नींद भी उड़ी हुई है। भाजपा नेता भी बिल्कुल आक्रामक हो चुके हैं। वैसे शनिवार से चार दिन तक सपा और रालोद के नेता मिलकर माहौल बनाने की कोशिश करेंगे। इसके लिए ही सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम शनिवार को मेरठ पहुंच जाएंगे। 

ऐतिहासिक होगी सपा-रालोद की रैली

सपा के जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह ने कहा, 'दबथुआ में सात दिसंबर को होने जा रही सपा-रालोद की संयुक्त परिवर्तन संदेश रैली ऐतिहासिक होगी। शनिवार को प्रदेश अध्यक्ष पहुंच जाएंगे।'

epaper

संबंधित खबरें