ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशयुवक की मौत से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव, पांच पुलिसकर्मी घायल

युवक की मौत से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव, पांच पुलिसकर्मी घायल

उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के दुबहर क्षेत्र में एक वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत से नाराज ग्रामीणों के पथराव में पुलिस उपाधीक्षक सहित पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए। अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव...

युवक की मौत से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव, पांच पुलिसकर्मी घायल
एजेंसी, बलियाThu, 07 Jan 2021 01:05 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के दुबहर क्षेत्र में एक वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत से नाराज ग्रामीणों के पथराव में पुलिस उपाधीक्षक सहित पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए। अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने बताया कि दुबहर थाना क्षेत्र के नई बस्ती ब्यासी ढाले पर बुधवार रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से विश्वकर्मा पासवान (25) की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर भाग गया। उन्होंने बताया कि इसके बाद मौके पर जुटे लोगों ने शव को सड़क पर रखकर रास्ता जाम कर दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर तहसीलदार (सदर) गुलाब चन्द्र के साथ ही पुलिस मौके पर पहुंची, इसी बीच तहसीलदार से ग्रामीणों की बहस हो गई और उन्होंने एक ग्रामीण पर थप्पड़ मार दिया। उन्होंने बताया कि इसके बाद ग्रामीण उग्र हो गए और उन्होंने पथराव शुरू कर दिया जिसमें पुलिस उपाधीक्षक शहर अरुण कुमार सिंह, शहर कोतवाल विपिन सिंह, दुबहर थाना प्रभारी अनिल चन्द्र तिवारी समेत पांच पुलिस कर्मी घायल हो गए।

संजय यादव ने बताया कि पथराव की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा, अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार यादव और उप जिलाधिकारी (सदर) राजेश यादव बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए बल प्रयोग किया और जाम समाप्त कराया। उन्होंने बताया कि इस मामले में 35 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में ले लिया है, मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है।