ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमां ईंट भट्टे पर करती रहीं काम, पास बने पानी से भरे गड्ढे में डूबकर चार मासूमों की मौत

मां ईंट भट्टे पर करती रहीं काम, पास बने पानी से भरे गड्ढे में डूबकर चार मासूमों की मौत

यूपी के अमरोहा में दर्दनाक हादसा हुआ। अमरोहा के गजरौला में चार मासूमों की डूबकर मौत हो गई। बच्चों की मौत ईंट के भट्टे पर बने पानी से भरे गड्ढे में डूबने से हुई है। परिवारों में कोहराम मच गया।

मां ईंट भट्टे पर करती रहीं काम, पास बने पानी से भरे गड्ढे में डूबकर चार मासूमों की मौत
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,गजरौलाFri, 05 May 2023 10:51 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के अमरोहा में दर्दनाक हादसा हुआ। अमरोहा के गजरौला में चार मासूमों की डूबकर मौत हो गई। बच्चों की मौत ईंट के भट्टे पर बने पानी से भरे गड्ढे में डूबने से हुई है। जानकारी के मुताबिक गजरौला थाना क्षेत्र के गांव नौनेर के ईंट भट्टे पर ये दर्दनाक हादसा हुआ। गजरौला में नौनेर के ईंट भट्टे के गड्ढे में भरे पानी में डूब कर चारों मासूमों की मौत हुई है। उसी ईंट भट्टे पर उनकी मां भी काम कर रही थीं। चारों बच्चों की माएं अपने बच्चों को वहीं खेल में लगाकर काम में लग गईं। मां के पास ही बच्चे खेल रहे थे। खेलने के दौरान बच्चे गड्ढे के पास चले गए और चारों की डूबने से मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि चारों बच्चे उसी ईंट भट्टे पर काम कर रही बिहार राज्य की निवासी लेबर के हैं। मां वहीं काम कर रही थी और सुबह खेलते वक्त मासूम गड्ढे की तरफ चले गए थे। मां ने देखा कि काफी देर तक भी बच्चे वापस नहीं आए। उसने बच्चों की तलाश शुरू की। साथ ही अन्य लेबर भी बच्चों की तलाश में जुट गई। बच्चों की खोज में लगे लेबर को घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने गड्ढे से बच्चों को बाहर निकाला। हालांकि तब तक चारों बच्चों की डूबने के कारण मौत हो चुकी थी। इस घटना की जानकारी के बाद आसपास के इलाके से लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गई।

अतीक के वकील सौलत हनीफ की चैट हिस्ट्री में गुजरात से लेकर दिल्ली तक के राज

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों के शव कब्जे में लिए और सीएचसी भेज दिए। परिवारों में हादसे के बाद से कोहराम मचा हुआ है। पुलिस को बताया गया कि चारों बच्चों के परिवार बिहार राज्य के जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के निवासी हैं। हालांकि इस बात की जानकारी नहीं हो पाई है कि चारों बच्चे गड्ढे में कैसे गिरे। पुलिस ने संभावना जताई है कि पैर फिसलने से या एक-दूसरे को बचाने में बच्चे गड्ढे में गिरे। ये भी हो सकता है कि पानी देखकर बच्चे खेलने के लिए गड्ढे में उतरे हों और खुद को संभाल न पाए हों।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें