ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशयूपी: मंदिर में पूजा करने को लेकर इतना बढ़ा विवाद, दलित युवक की गोली मारकर हत्या

यूपी: मंदिर में पूजा करने को लेकर इतना बढ़ा विवाद, दलित युवक की गोली मारकर हत्या

यूपी के अमरोहा जिले में मंदिर में पूजा करने के विवाद में दलित युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने युवक को मंदिर में पूजा करने से रोका था। इसी के बाद से विवाद बढ़ गया और...

यूपी: मंदिर में पूजा करने को लेकर इतना बढ़ा विवाद, दलित युवक की गोली मारकर हत्या
Amit Guptaवरिष्ठ संवाददाता,अमरोहा Sun, 07 Jun 2020 10:15 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के अमरोहा जिले में मंदिर में पूजा करने के विवाद में दलित युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने युवक को मंदिर में पूजा करने से रोका था। इसी के बाद से विवाद बढ़ गया और युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात की जानकारी मिलते ही एसपी डाॅ. विपिन ताड़ा खुद मौके पर पहुंचे और हत्यारोपियों की गिरफ्तारी का आदेश दिया। 

यह वारदात अमरोहा जिले के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव डोमखेड़ा में हुई। बताया जा रहा है कि चार दिन पहले दलित युवक मंदिर में पूजा करने गया था। वहां कुछ लोगों ने उसे पूजा करने से रोका। इसी के बाद से दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया। इस मामले को लेकर कुछ लोगों ने कोतवाली में तहरीर भी दी थी, लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। तहरीर में कई लोगों पर पूजा से रोकने की बात कही थी। इसके बाद शनिवार देर रात युवक की हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस में हडकंप मच गया। आनन फानन में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। एसपी डा विपिन ताड़ा के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है, परिजनों की तहरीर के आधार पर एक ही परिवार के चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।