ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबहू ने सास पर ढाय जुल्म, चारपाई से बांधकर बुरी तरह से पीटा, इस चीज की कर रही थी मांग

बहू ने सास पर ढाय जुल्म, चारपाई से बांधकर बुरी तरह से पीटा, इस चीज की कर रही थी मांग

यूपी के अलीगढ़ में एक बहू ने अपनी सास पर जुल्म ढाय और भाग गई। सास के सामने बहू ने एक मांग रखी। पूरी न होने पर बहू ने बूढ़ी सास को चारपाई से बांधा और बेहद बुरी तरह से पीटा। घायल सास को छोड़ भाग गई।

बहू ने सास पर ढाय जुल्म, चारपाई से बांधकर बुरी तरह से पीटा, इस चीज की कर रही थी मांग
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Wed, 21 Feb 2024 11:19 AM
ऐप पर पढ़ें

अलीगढ़ के हरदुआगंज में थाना क्षेत्र के गांव उखलाना निवासी वृद्धा द्वारा बहू को लॉकर की चाबी देने से इंकार करने पर बहू व पोते वृद्धा को चारपाई से बांधकर पिटाई करने के बाद जख्मी हालत में उसे छोड़कर भाग गए। मंगलवार को वृद्धा की दयनीय हालत में वीडियो प्रसारित होने के बाद पुलिस ने उसका उपचार कराया। महिला ने किसी के भी खिलाफ शिकायत नहीं की है। अन्य परिजनों को घटना की जानकारी दी गई है।

मामला गांव उखलाना का है। गांव की निवासी 90 वर्षीया ने बताया कि उसके पति की कई साल पहले मौत हो गई थी। एक बेटा व दो बेटियों की उसने अकेले ही परवरिश करी है। बेटियां शादी के बाद शिमला में रहती हैं। विवाहित बेटा गुजरात में एक दुग्ध कंपनी में बड़े पद पर तैनात है। वृद्धा ने बताया कि कई साल पहले बहू उसे उखलाना घर पर अकेली छोड़कर अलीगढ़ रहने लगी थी। बीते दिनों बहू उसे अपने साथ अलीगढ़ ले गई। जहां बैंक के लॉकर में रखे गहने की मांग करते हुए चाबी मांगने लगी। 

बेरहम पति ने पत्नी को बंधक बनाकर तीन दिनों तक पीटा, इस हाल में मिली महिला

बहू के बैंक लॉकर की चाबी मांगने पर वृद्धा ने अपने जीवन की एक मात्र पूंजी बताकर चाबी देने से इंकार कर दिया। आरोप है कि चाबी ना देने पर बहू ने सास को चारपाई से बांधकर बुरी तरह से पीटा। साथ ही उसके पोते ने भी वृद्धा को पीटा। पिटाई से वृद्धा के हाथ पैर व शरीर में जख्म बन गए। दयनीय हालत में बहू व पोता वृद्धा को उखलाना घर पर छोड़कर भाग गए। वृद्धा का हाल देख गांव के युवक ने उसका वीडियो बनाकर प्रसारित कर दिया।

वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस ने वृद्धा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस का कहना है कि वृद्धा ने मामले में तहरीर नहीं दी है। महिला ने अपने बेटे और बेटियों को घटना की जानकारी दे दी है। वहीं उसकी बहू और पोता कहां गए हैं इसकी भी जानकारी नहीं हो पाई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें