ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपत्नी ने पति को गली में गिरा-गिराकर पीटा, इस बात से थी नाराज, मोहल्ले वालों ने ऐसे लिए मजे

पत्नी ने पति को गली में गिरा-गिराकर पीटा, इस बात से थी नाराज, मोहल्ले वालों ने ऐसे लिए मजे

अलीगढ़ में एक पत्नी ने पति को गली में गिराकर जमकर पिटाई की। कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अलग-अलग चर्चा होने लगी। पुलिस ने जांच करी तो मामला कुछ और ही निकला। पढ़ें क्या हुआ।

पत्नी ने पति को गली में गिरा-गिराकर पीटा, इस बात से थी नाराज, मोहल्ले वालों ने ऐसे लिए मजे
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Wed, 29 Nov 2023 12:36 PM
ऐप पर पढ़ें

अलीगढ़ में महुआखेड़ा थाना क्षेत्र के प्रभात नगर में पत्नी ने पति को गली में गिराकर जमकर पिटाई की। मामले का कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया और उसको वायरल कर दिया। मंगलवार को वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने प्रकरण की जांच की तो मामला घरेलू व आपसी विवाद का निकला। प्रभात नगर निवासी व्यक्ति घर पर रोजाना शराब के नशे में आता था। दो दिन पहले भी वह घर शराब का सेवन कर पहुंचा था। पति व पत्नी के बीच इसी को लेकर विवाद हो गया। 

पत्नी ने पति को गली में गिराकर जमकर पीटा। लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। मंगलवार को वीडियो वायरल होने के बाद प्रकरण महुआखेड़ा थाना पुलिस के पास पहुंचा। पहले लोगों ने इसको पड़ोसी महिला द्वारा व्यक्ति को पीटने व कूड़ा डालने के विवाद को लेकर मारपीट का बताया था। लेकिन पुलिस ने प्रकरण की जांच तो पता चला कि प्रभात नगर निवासी पति पत्नी में घरेलू विवाद हुआ था, जिसको लेकर पत्नी ने पति की पिटाई की थी। 

गली का पानी कनेक्शन काटकर पार्षद का जवाब- तुमने वोट नहीं दिया हम तुम्हें पानी नहीं देंगे

वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने के साथ कैप्शन दिया गया है कि एक पड़ोसी महिला पड़ोस के युवक की पिटायी कर रही है। वहीं दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने कैप्शन दिया कि कुछ दबंग लोग एक युवक की पिटायी कर रहे है, लेकिन जब पुलिस ने जांच करायी तो प्रकरण में सच्चाई सामने आई है।

महुआखेड़ा के थानाध्यक्ष, प्रमोद मलिक ने कहा कि वीडियो दो दिन पुराना है। पति रोजाना शराब पीकर आता था इसी को लेकर पत्नी से विवाद हुआ। पत्नी ने पति की इसी बात को लेकर पिटाई की। वीडियो वायरल करने वालों ने पड़ोसी का झगड़ा बताया था, लेकिन ऐसा नहीं है। प्रकरण में लिखा पढ़ी नहीं की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें