ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपड़ोसनों ने बच्ची को घर बुलाकर किशोरों से करवाया गैंग रेप, बल्ले से पीटा, दी धमकी

पड़ोसनों ने बच्ची को घर बुलाकर किशोरों से करवाया गैंग रेप, बल्ले से पीटा, दी धमकी

अलीगढ़ में महिलाएं किशोरों से लड़की का रेप करवाती थीं। बालिका से दो किशोरों ने गैंग रेप किया। मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पड़ोस में रहने वाली महिलाओं समेत 4 आरोपी हैं।

पड़ोसनों ने बच्ची को घर बुलाकर किशोरों से करवाया गैंग रेप, बल्ले से पीटा, दी धमकी
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Tue, 20 Feb 2024 09:41 AM
ऐप पर पढ़ें

अलीगढ़ में देहलीगेट थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में बालिका से दो किशोरों ने रेप की वारदात को अंजाम दे डाला। इसमें दो महिलाओं को भी नामजद किया गया है। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। मोहल्ला निवासी महिला एक होमगार्ड की नौकरी करती है। उसने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि वह ड्यूटी पर चली जाती हैं तो घर पर उनकी 10 साल की नातिन व पति रहते हैं। पति किडनी की बीमारी से ग्रसित है। वो घर से बाहर नहीं निकलते हैं। 

उनकी नातिन पड़ोस के प्लाट में खेलने चली जाती थी। इसी के सामने रहने वाली दो महिलाएं नातिन को अपने घर बुला लेती थीं। नातिन को बहला- फुसला कर महिलाएं मोहल्ले के ही दो किशोरों से दुष्कर्म कराती थीं। बच्ची के विरोध करने पर उसे बल्ले से पीटते और जान से मारने की धमकी देते थे। आठ फरवरी को भी दोनों महिलाओं ने बालिका को घर पर बुला लिया। दोनों आरोपियों से दुष्कर्म कराया। घर पहुंचने पर दादी के पूछने पर बालिका ने पूरा वाकया बताया। 

ये भी पढ़ें: MLA बनकर घूम रहा था पूर्व चेयरमैन का भतीजा, पकड़ा गया पूर्व विधायक के फर्जी पास के साथ

दादी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी गीता, राखी और अंशू व लकी के खिलाफ पोक्सो, सामूहिक दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। सोमवार को पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परिक्षण कराया गया है। सीओ प्रथम, अभय पांडेय ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि बालिका से दुष्कर्म का मामला है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आएगें, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। मामले में दादी की तहरीर पर शिकायत दर्ज की गई है। बच्ची का मेडिकल परिक्षण किया गया और जल्द ही मामले में जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें