ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपरिचित की जगह किसी और के घर में घुसा युवक, पब्लिक ने चोर समझ पीटा, मौत

परिचित की जगह किसी और के घर में घुसा युवक, पब्लिक ने चोर समझ पीटा, मौत

अलीगढ़ में कपड़ा व्यापारी के घर में घुसे युवक को चोरी के शक में पीटा। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। जिला अस्पताल पर मृतक के समर्थन में जुटी भीड़ ने हंगामा किया।

परिचित की जगह किसी और के घर में घुसा युवक, पब्लिक ने चोर समझ पीटा, मौत
aligarh businessman beaten
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Wed, 19 Jun 2024 01:06 PM
ऐप पर पढ़ें

अलीगढ़ शहर के व्यस्तम क्षेत्र मामूभांजा में मंगलवार देर रात  कपड़ा व्यापारी के घर में घुसे युवक को चोरी के शक में लोगों ने पीट दिया। सूचना दिए जाने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी मिलते ही सपा-बसपा के नेता अस्पताल पहुंच गए और देर रात तक जिला अस्पताल में हंगामा चलता रहा। मामूभांजा निवासी कपड़ा कारोबारी मुकेश चंद्र मित्तल की बाजार में ही दुकान है। पुरानी मिश्रित आबादी होने के चलते निचले तल पर दुकान और बगल के दरवाजे से झीना है जो ऊपरी मंजिल पर मकान को जोड़ता है। 

मंगलवार को साप्ताहिक बंदी के चलते परिवार के सभी सदस्य घर पर थे। तभी कपड़ा कारोबारी के बेटे रोहित का परिचित मिलने आया हुआ था। चाय-नाश्ते के बाद जब परिचित वापस लौटने लगे तो अंदर एक अंजान युवक बाहर की तरफ आ रहा था। यह देख उन्होंने शोर मचाया। शोर सुन युवक जीने से नीचे गया और नीचे लगे दरवाजे से टकराया। शोर मचाए जाने पर परिवार और आसपास के लोग भी आ गए और जीने से गिरे युवक को चोरी के शक में पीटना शुरू कर दिया। सूचना दिए जाने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस युवक को गंभीर हालत में  जिला अस्पताल ले गई। जहां इमरजेंसी में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान मो. फरीद उर्फ औरंगजैब (35) के रूप में की गई।

हाईवे पर फटा टायर, रेलिंग तोड़कर 15 फीट गहरी खाई में गिरी कार, दादा और पोते की मौत

जिला अस्पताल में परिजनों का हंगामा, सपाई भी पहुंचे
सूचना मिलते ही मो. फरीद निवासी मोहल्ला रंगरेजान, घास की मंडी से परिजन सहित स्थानीय लोग काफी तादाद में जिला अस्पताल पहुंच गए।  अस्पताल परिसर में नारेबाजी शुरू हो गई। कई थानों का फोर्स भी बुला लिया गया।

होटल में रोटी पकाता था मृतक
मृतक मो. फरीद (औरंगजैब) मजूदरी पर होटलों में रोटी पकाता था। भाई अल्तमश के अनुसार परिवार में तीन भाई, तीन बहनें, एक मां हैं। जिस मोहल्ले में वह रहता था, उसका नाम रंगरेजान है। वहीं जिस क्षेत्र मामूभांजा में गया था। वहां भी रंगरेजान के नाम से गली है। वहां कुछ परिचित रहते हैं। गलती से वह एक घर में घुस गया था। उसके साथ हुई घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। किसी को भी इस तरह से मारने का अधिकार नहीं है।

एसपी सिटी, मृगांक शेखर पाठक ने कहा कि मामूभांजा में कपड़ा कारोबारी के घर में घुसे युवक को चोरी के शक में मारा-पीटा गया। अस्पताल ले जाते समय युवक की मौत हुई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।