ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसामान खरीदने के बहाने गई बाजार, पति के सामने थामा प्रेमी का हाथ, बीच बाजार हुआ फिर ये कांड

सामान खरीदने के बहाने गई बाजार, पति के सामने थामा प्रेमी का हाथ, बीच बाजार हुआ फिर ये कांड

अलीगढ़ में एक नवविवाहिता महिला सामान खरीदने के बहाने पति के साथ बाजार गई। बाजार में अपने प्रेमी को बुलाया और पति के सामने उसका हाथ थाम कर साथ जाने लगी। बीच बाजार पति ने प्रेमी को चप्पल से पीटा।

सामान खरीदने के बहाने गई बाजार, पति के सामने थामा प्रेमी का हाथ, बीच बाजार हुआ फिर ये कांड
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Wed, 03 Apr 2024 08:02 AM
ऐप पर पढ़ें

अलीगढ़ के अकराबाद कस्बा में विजयगढ़ चौराहे पर मंगलवार को अजीब नजारा देखने को मिला। एक नव विवाहिता ने पति के सामने ही अपने प्रेमी का हाथ पकड़ लिया। उसके साथ जाने लगी। हैरानी की बात यह रही कि पति के सामने ही यह पूरी घटना हुई। गुस्साए पति ने प्रेमी को पकड़ लिया। चप्पलों की बरसात कर दी।

विजयगढ़ चौराहे पर सामान खरीदने के नाम पर बाजार में आई एक नवविवाहिता ने चौराहे पर अपने पुराने आशिक को देखकर उसका हाथ पकड़ लिया। जिससे उसका पति नाराज हो गया। इसी बात को लेकर महिला के पति और उसके आशिक के बीच भरे बाजार लात घूंसे चले। जिससे मौके पर तमाम तमाशाबीन लोग जमा हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दोनों पक्षों को थाने ले गई। 

जानकारी के अनुसार थाना विजयगढ़ क्षेत्र के एक गांव की लड़की की तीन माह पूर्व थाना हरदुआगंज क्षेत्र के एक कस्बा निवासी युवक के साथ शादी हुई है। बताया जाता है कि मंगलवार को नव विवाहिता कुछ सामान खरीदने के नाम से अपने पति के साथ अकराबाद आई थी। वहीं महिला ने अपने गांव के पुराने प्रेमी को भी अकराबाद बुला लिया। जहां कस्बा के विजयगढ़ चौराहे पर दोनों की मुलाकात हो गई। इसी दौरान महिला ने पति के सामने अपने प्रेमी का हाथ पकड़ा और उसके साथ जाने लगी। यह देखकर पति को गुस्सा आ गया और उसने पत्नी के प्रेमी को पकड़ लिया। 

घरवाली-बाहरवाली को कैसे रखता साथ, इसलिए पत्नी-बच्चे की हत्या कर नहर में फेंका

जहां दोनों के बीच काफी देर तक पहले खींचातानी होती रही फिर उसके बाद दोनों में लात घूसों से मारपीट होने लगी। वहीं पत्नी अपने प्रेमी का पक्ष ले रही थी। जिसे देखकर मौके पर तमाम लोग एकत्रित हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। तथा दोनों पक्ष के लोगों को पुलिस अपने साथ थाने ले गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें