ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअलीगढ़ के सबसे पहले मेयर ने दी परिवार संग आत्महत्या की चेतावनी, पीएम को भेजी शिकायत

अलीगढ़ के सबसे पहले मेयर ने दी परिवार संग आत्महत्या की चेतावनी, पीएम को भेजी शिकायत

अलीगढ़ के सबसे पहले मेयर रहे आशुतोष वार्ष्णय ने परिवार संग आत्महत्या की चेतावनी दी है। उन्होंने अलीगढ़ में बैंक ऑफ बड़ौदा के अधिकारियों पर उन्हें प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया है।

अलीगढ़ के सबसे पहले मेयर ने दी परिवार संग आत्महत्या की चेतावनी, पीएम को भेजी शिकायत
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Fri, 01 Mar 2024 08:39 AM
ऐप पर पढ़ें

अलीगढ़ नगर निगम बनने के बाद अलीगढ़ के प्रथम मेयर रहे आशुतोष वार्ष्णय ने परिवार संग आत्महत्या की चेतावनी दी है। उन्होंने बैंक ऑफ बड़ौदा के अधिकारियों पर प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया है। इस मामले में प्रधानमंत्री, वित्तमंत्री व बैंक के आला अधिकारियों को शिकायत भेजी गई है। पूर्व मेयर ने बताया कि वह दो बार मेयर व प्रस्तावित लोकसभा चुनावः 2024 के लिए शहर विधानसभा का संयोजक बनाया गया है। ब्रास व हार्डवेयर का बिजनेस होने के चलते बैंक ऑफ बड़ौदा से संपत्ति के एवज में लोन लिया था। जब मून ग्रुप ऑफ एकाउन्ट्स के पांच खाते हैं।

बताया कि धनराशि वापिस नहीं होने पर खाता एनपीए हुआ और चार संपत्तियों पर बैंक ने कब्जा लिया। वर्ष 2022 में 20 करोड़ रूपए की संपत्ति पांच करोड़ 10 लाख में नीलाम कर दी गई। इससे पूर्व भी बैंक ने तीन संपत्तियां 25 प्रतिशत कीमत में नीलाम कर दी। पूर्व मेयर का कहना है कि अब उनके यास एक ही घर बचा है जिसके एक भाग में वह काम करके अपनी आजीविका चला रहे हैं। बैंक इस घर पर भी कब्जा करना चाहती है। 

सामूहिक विवाह में शादी करने पहुंची दो दुल्हन का नहीं हुआ विवाह, इस कारण लौटाया वापस

2019 में बैंक से 7.10 करोड़ रूपए में समझौता हुआ था। जिसमें अब तक कुल 6.24 करोड़ रुपए जमा हो चुके हैं। आरोप है कि इसके बाद भी बैंक अधिकारी मीटिंग के लिए बुलाते हैं और धमकाते हैं। बैंक का 86 लाख रूपए बकाया है, जिसे जमा करने के लिए छह माह का समय मांगा गया है। बैंक अधिकारी लगातार प्रताड़ित करने में लगे हुए हैं। अगर ऐसे में अगर कोई घटना होती है तो बैंक प्रबंधन इसके लिए जिम्मेदार होगा। अगर बैंक की मनमानी नहीं रूकी तो वह परिवार संग आत्महत्या करने के लिए मजबूर होगा।

पूर्व मेयर की पुत्रवधू हैं फिल्मी कलाकार
पूर्व मेयर आशुतोष वार्ष्णय की पुत्रवधू अंशु वार्ष्णय फिल्मी व सीरियल कलाकार हैं। वह गुड न्यूज सहित कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। वर्तमान में भी कई प्रमुख सीरियल में मुख्य किरदार निभा रही हैं। कई बड़ी कंपनियों के विज्ञापनों में भी वह नजर आ चुकी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें