ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबजरंग दल महानगर संयोजक ने दी परिवार संग आत्मदाह की धमकी, पुलिस पर मारपीट मामले में कार्रवाई न करने का आरोप

बजरंग दल महानगर संयोजक ने दी परिवार संग आत्मदाह की धमकी, पुलिस पर मारपीट मामले में कार्रवाई न करने का आरोप

अलीगढ़ में बजरंग दल के महानगर संयोजक ने अपने साथ हुई मारपीट घटना में पुलिस की तरफ से कार्रवाई न होने पर परिवार संग आत्मदाह करने की धमकी दी है। उन्होंने पुलिस को आज शाम तक का समय दिया है।

बजरंग दल महानगर संयोजक ने दी परिवार संग आत्मदाह की धमकी, पुलिस पर मारपीट मामले में कार्रवाई न करने का आरोप
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Fri, 17 Nov 2023 10:46 AM
ऐप पर पढ़ें

अलीगढ़ में बजरंग दल के महानगर संयोजक ने अपने साथ हुई घटना के मामले में न्याय नहीं मिलने पर परिवार संग एक जनप्रतिनिधि के आवास पर जाकर आत्मदाह करने की धमकी दी है। गुरूवार को फेसबुक लाइव पर जनप्रतिनिधि सहित भाजयुमो पदाधिकारियों पर आरोप लगाए। सासनी गेट लोधी विहार के भारत गोस्वामी ने फेसबुक लाइव पर कहा कि नौ नवंबर की देर रात उन पर कुछ लोगों सासनी गेट चौराहे के पास हमला बोला था। इस दौरान उन्हें बेरहमी से पीटा गया। इस मारपीट में उनके दांत व जीभ में चोट आई है। मारपीट की वीडियो भी वायरल हुई है। जिसमें वह सड़क पर बेसुध पड़े हुए हैं। इस मामले में अमन पंडित, प्रखर राठी, खिरनी गेट के मानव वार्ष्णेय, भाजयुमो महानगर में मंत्री शशांक पंडित, हनी शिवाजी आदि पर मुकदमा दर्ज किया है। 

आरोप है कि मामले में अभी तक कोई कार्रवाई पुलिस के स्तर पर नहीं की गई है। आरोपियों में कुछ दबंग आपाधिक व्यक्ति हैं। कुछ भाजयुमो पदाधिकारी हैं। इन्हें जिले के एक जनप्रतिनिधि के इशारे पर पुलिस मदद कर रही है और मुकदमे में कार्रवाई नहीं कर रही। महानगर संयोजक ने शुक्रवार शाम तक का पुलिस को समय दिया है। अगर शुक्रवार तक पुलिस इन लोगों पर कार्रवाई नहीं करती तो वे अपनी पत्नी, बेटी सहित जनप्रतिनिधि के आवास पर आत्मदाह कर लेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस ने मुकदमा हल्की धाराओं में दर्ज किया है। उन्हें जान का खतरा बना हुआ है।

चंबल के बीहड़ में दस्यु गिरोह की दस्तक, असलाहधारी चार सुंदरियों के साथ दिखे डकैत, गांव वालों को पीटा

एक शादी में बजे गाने पर हुए विवाद से चली आ रही टशन
बजरंग दल के महानगर संयोजक के साथ हुई घटना के पीछे काफी समय से चली आ रही टशनबाजी भी है। जिन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उनमें से ही कुछ युवकों का बीते दिनों एक लॉज में झगड़ा हुआ था। झगड़ा भी डीजे पर बजे एक गाने को लेकर था। जिसके बाद से दो गुटों के बीच में टशन चल रही है। वहीं नामजदों का गुट एक जनप्रतिनिधि के बेटे के साथ भी मारपीट में लिप्त रह चुका है।

सीओ प्रथम, अभय पांडेय ने कहा कि दो अलग अलग गुटों में झगड़ा चल रहा है। झगड़े में बीच में आने पर भारत गोस्वामी संग मारपीट की गई। मामले में मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। वीडियो के आधार पर धाराओं में वृद्धि की जा रही है। एक आरोपी मानव पर निरोधात्मक कार्रवाई की जा चुकी है। अन्य पर भी कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें