ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरंगदारी देने के लिए दुकानदारों से मांगी भीख, जमा पैसों का अब करेंगे ये काम

रंगदारी देने के लिए दुकानदारों से मांगी भीख, जमा पैसों का अब करेंगे ये काम

यूपी के अलीगढ़ में एबीवीपी के पूर्व कार्यकर्ता ने रंगदारी भरने के लिए दुकानदारों से भीख मांगी। अचलताल पर दुकानदारों से गुरुवार को भीख मांग कर रुपए एकत्रित किए। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

रंगदारी देने के लिए दुकानदारों से मांगी भीख, जमा पैसों का अब करेंगे ये काम
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Fri, 09 Feb 2024 11:21 AM
ऐप पर पढ़ें

अलीगढ़ में एबीवीपी के पूर्व कार्यकर्ता ने रंगदारी देने के लिए अचलताल पर दुकानदारों से गुरुवार को भीख मांग कर रुपए एकत्रित किए। वहीं, पुलिस पर कार्रवाई न करने व दबाव बनाने का आरोप लगाया है। रुपए एकत्रित कर वह मुख्यमंत्री को भेजेंगे। बता दें कि शाहपुर रोड पर पर कब्जे के विवाद में एक मुकदमा सराय मियां के मो. खालिद ने कदीर, प्रेम किशोर, शाहिद, देवीशरन आदि पर धोखाधड़ी की धाराओं में दस जनवरी को लिखवाया था। 

इसी विवाद के क्रम में वहां बीते शुक्रवार को झगड़ा हुआ। इस पर दूसरे पक्ष से कदीर के भाई सगीर ने कब्जे की कोशिश, फायरिंग आदि का मुकदमा अब्दुल खालिक, कलीम, मुस्लिम, मुस्तकीम सहित कुल 11 लोगों के खिलाफ दर्ज कराया गया था। बीते शनिवार को एक तहरीर करन आर्य की ओर से दी गई थी। जिसमें आरोप है कि इस झगड़े के दौरान जब वह वहां से निकल रहा था तो सगीर आदि ने उसे रोककर पीटा। कहा था कि बहुत नेता बनता है और इस इलाके में रहने के नाम पर रंगदारी मांगी थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। 

ये भी पढ़ें: पत्नी के आत्महत्या करने की सूचना पर पति ने लगाई फांसी, सड़क किनारे पेड़ से झूलता मिला शव

गुरुवार को करन आर्य ने अचल पर आरोपियों के लिए रंगदारी देने के लिए दुकानदारों से भीख मांग कर रुपए एकत्रित किए। वहीं, करन का आरोप है कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद न तो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और न ही कोई कार्रवाई की गई है। सीओ प्रथम, अभय पांडेय ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि प्लाट पर कब्जे को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद है। दोनों ओर से मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे हैं। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें