ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबहू से प्यार कर बैठी सास ने जबरन बनाए संबंध, बेटे ने भी पत्नी को दोस्त संग भेजा और फिर...

बहू से प्यार कर बैठी सास ने जबरन बनाए संबंध, बेटे ने भी पत्नी को दोस्त संग भेजा और फिर...

आगरा में एक सास को बहू से प्यार हो गया। उसने महिला के साथ जबरन समलैंगिक संबंध बनाए। उसके पति ने भी अपनी पत्नी को दोस्त के पास भेज दिया। यहां तक की बेटा पैदा होने पर उसे किसी और का बताया।

बहू से प्यार कर बैठी सास ने जबरन बनाए संबंध, बेटे ने भी पत्नी को दोस्त संग भेजा और फिर...
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,आगराTue, 25 Jun 2024 10:39 AM
ऐप पर पढ़ें

आगरा में एक अजीब मामला सामने आया है। एक सास ने अपनी ही बहू का रेप किया। सास को बहू से प्यार हो गया। ये प्यार थोड़ा अलग है। आरोप है कि सास जबरन समलैंगिक संबंध बनाती है। विरोध पर ब्लेड मास्कर घायल कर दिया। गंभीर आरोप लगाते हुए बहु ने शाहगंज थाने में सास, ननद और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

शाहगंज निवासी महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी सात दिसंबर 2022 को गाजीपुर निवासी आलोक के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद ससुराल वालों ने उससे उसके सारे गहने ले लिए। सास प्यार करने की बात कहकर जबरन समलैंगिक संबंध बनाती थी। उसकी सास उसे कई बार कह चुकी है उससे प्यार करती है और इसके बाद उससे जबरन संबंध बनाए और रेप किया। बहू ने इस बात का कई बार विरोध भी किया। बहू के विरोध करने पर सास ने उसके हाथ ब्लेड से काट दिए। इस बारे में उसके पति और अन्य घरवालों ने भी उसकी मदद नहीं की। यहां तक कि पति ने पैसे के लालच में अपने एक मित्र के साथ सोने के लिए पत्नी पर दबाव बनाया। 

ये भी पढ़ें: थानों में रात को नहीं रहेगी महिला पुलिस, इंस्पेक्टर की हरकतों के बाद नियमों में बदलाव

महिला ने बताया कि सात नवंबर 2023 में उसे एक पुत्र पैदा हुआ। जब वो बेटे को लेकर घर आई तो घर वालों ने उससे मारपीट की। पति ने बच्चा अपना न होने की बात कहकर मांग से सिंदूर पोंछ दिया। सात दिसंबर को उसके पिता अपनी परेशान बेटी को उसके ससुराल से लेने गए तो उनके सामने महिला के साथ मारपीट की गई। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि महिला की शिकायत पर उसके पति, सास, ननद, चाचा, दो ममेरे भाइयों पर नामजद मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने कहा कि मामले में जांच की जा रही है और जल्द कड़ी कार्रवाई की जाएगी।