ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपत्नी की डिमांड- दहेज लाई इसलिए नहीं बनाऊंगी खाना, खुद बनाओ मुझे भी खिलाओ, अब किया ये केस

पत्नी की डिमांड- दहेज लाई इसलिए नहीं बनाऊंगी खाना, खुद बनाओ मुझे भी खिलाओ, अब किया ये केस

आगरा में रहने वाले पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ। दोनों काउंसलिंग के लिए परिवार परामर्श केंद्र भेजे गए। इस दौरान महिला ने कहा है कि उसके पिता ने शादी के समय बहुत दहेज दिया है इसलिए वह खाना नहीं बनाएगी।

पत्नी की डिमांड- दहेज लाई इसलिए नहीं बनाऊंगी खाना, खुद बनाओ मुझे भी खिलाओ, अब किया ये केस
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,आगराWed, 31 May 2023 11:19 AM
ऐप पर पढ़ें

आगरा में पति पत्नी के बीच झगड़ा लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। परिवार परामर्श केंद्र में आया एक मामला ऐसा है जिसमें महिला के अजब-गजब तर्क के आगे कोई कुछ नहीं कह पाया। दरअसल, आगरा में रहने वाले पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ। दोनों काउंसलिंग के लिए परिवार परामर्श केंद्र भेजे गए। इस दौरान महिला ने कहा है कि उसके पिता ने शादी के समय बहुत दहेज दिया है इसलिए वह खाना नहीं बनाएगी। उसकी डिमांड है कि उसका पति खाना बनाए और उसे खिलाए या दहेज की रकम से काम करने के लिए नौकरानी रखे। महिला ने सारी बातें परामर्श केंद्रे के काउंसिलर के सामने कही।

काउंसलर ने पत्नी को समझाने की कोशिश भी की लेकिन उसने ये कहते हुए साफ मना कर दिया कि उसने खाना बनाना नहीं आता है और उसके पिता ने शादी में बहुत दहेज दिया है ऐसे में न तो वो घर का कोई काम करेगी, न ही पति और सास के लिए खाना बनाएगी। काउंसिलर ने बताया कि दोनों की शादी को तीन साल हो गए हैं और दोनों ने उच्च पढ़ाई की हुई है। महिला का पति निजी कंपनी में नौकरी करता है। साथ ही दोनों पक्षों की बातें काउंसलिंग के दौरान सुनी गई हैं। एक बार फिर दोनों को अगले हफ्ते काउंसलिंग के लिए बुलाया गया है। 

दुबई में नौकरी कर रहे युवक से आगरा में शांति भंग का खतरा! यूपी पुलिस ने भेजा 110 G का नोटिस

बताया जा रहा है कि महिला का ये भी कहना है कि हमे पता था पापा दहेज देंगे, इसलिए खाना बनाना नहीं सीखा। खाना ही बनवाना था तो बिना दहेज की शादी करते। मैं खाना बनाना सीख लेती लेकिन पापा ने दहेज दिया है नौकरानी रखने के लिए, खाना बनाने के लिए नहीं। तुम बनाओ मुझे भी खिलाओ। बता दें कि महिला के पति और सास के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस करने के बाद मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें