ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशचाचा-भतीजे में लगी चंबल पार करने की शर्त, दोनों ने साथ लगाई छलांग बाहर आया एक और फिर...

चाचा-भतीजे में लगी चंबल पार करने की शर्त, दोनों ने साथ लगाई छलांग बाहर आया एक और फिर...

आगरा में चाचा-भतीजे में चंबल पार करने की शर्त लगी। दोनों ने साथ छलांग लगाई। भतीजा तो तैर कर बाहर आ गया लेकिन चाचा बीच नदी पहुंचकर तेज धार में फंस गया और निकलने से पहले ही डूबकर मौत हो गई।

चाचा-भतीजे में लगी चंबल पार करने की शर्त, दोनों ने साथ लगाई छलांग बाहर आया एक और फिर...
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,आगराThu, 20 Jun 2024 11:53 AM
ऐप पर पढ़ें

आगरा में थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार देर शाम चाचा-भतीजे में चंबल नदी पार करने की शर्त भारी पड़ गई। भतीजा तो नदी तैरकर पारकर गया लेकिन चाचा डूब गया। चाचा के नदी में डूबने से भतीजे के होश उड़ गए। पुलिस ने गोताखोरों की सहायता से डूबे युवक की काफी तलाश की। देर रात तक उसका पता नहीं लग सका है। पुलिस ने भतीजे और उसके चचिया ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना पिनाहट पुलिस के मुताबिक, मोहल्ला चचिहा रोड लवेरापुरा निवासी 38 वर्षीय नेमीचंद बुधवार शाम करीब चार बजे भतीजे संतोष और संतोष के चचिया ससुर केशव के साथ पिनाहट घाट पर चंबल में स्नान करने के पहुंचा। वहां बातों ही बातों में चाचा नेमीचंद और भतीजे संतोष के बीच तैरकर चंबल नदी पार करने की शर्त लग गई। नेमीचंद और संतोष ने नदी में छलांग लगा दी। नदी के बीच पहुंचने पर अचानक नेमीचंद तेज धारा में फंस गया और वह गहरे पानी में डूब गया।

ट्रक से टकराई यात्रियों से भरी यूपी रोडवेज बस, दो की मौत, 14 घायल

भतीजे ने बताई शर्त की बात
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भतीजे संतोष व चचिया ससुर केशव को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के अनुसार पूछताछ में भतीजे संतोष ने बताया कि उसने अपने चाचा नेमीचंद से चंबल नदी पार करने की शर्त लगाई थी। लेकिन वो शर्त को पूरा नहीं कर पाए और डूब गए। भतीजे ने बताया कि वो नदी पार कर गया तब उसे उनके डूबने का एहसास हुआ। 

एसीपी, गिरीश कुमार ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि चंबल नदी में मोटरबोट की सहायता से गोताखोरों ने युवक की तलाश की है। पीएसी के गोताखोरों को भी बुलाया गया। चंबल तैरकर पार करने की शर्त लगने की भी बात सामने आयी है।